बॉलीवुड में सस्पेंस-थ्रिलर के साथ होगा सामंथा रुथ प्रभु का डेब्यू? इस RJ टर्न्ड एक्टर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

Punjab CM

बॉलीवुड में सस्पेंस-थ्रिलर के साथ होगा सामंथा रुथ प्रभु का डेब्यू? इस RJ टर्न्ड एक्टर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

बॉलीवुड में सस्पेंस-थ्रिलर के साथ होगा सामंथा रुथ प्रभु का डेब्यू? इस RJ टर्न्ड एक्टर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

बॉलीवुड में सस्पेंस-थ्रिलर के साथ होगा सामंथा रुथ प्रभु का डेब्यू? इस RJ टर्न्ड एक्टर के साथ शेयर कर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर से खूब सराहना बटोरी है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 'द फैमिली मैन 2' में अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी सामंथा अब बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पिछले कई दिनों से उनके डेब्यू को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. 

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं सामंथा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा बहुत जल्द बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए फिल्म भी साइन कर ली है. इतना ही नहीं, फिल्म को लकेर सभी कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और निर्माता जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. 

आयुष्मान खुराना संग आएंगी नजर

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सामंथा की डेब्यू फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजन करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के एंड तक शुरू हो जाएगी और यह 2023 में रिलीज होगी. सामंथा और आयुष्मान खुराना स्टारर ये फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है जिसमें कॉमेडी और सस्पेंस का परफेक्ट डोज होगा. 

जल्द करण जौहर के चैट शो में दिखेंगीं सामंथा 

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन की है. यह एक माइथालॉजिकल फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू हो सकती है. कहा जा रहा है कि सामंथा करण जौहर की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं. बता दें कि दोनों जल्द ही करण के चैट शो में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा

गौरतलब है कि सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दूसरी ओर सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'शकुंतलम' और 'कुशी' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह तमिल फिल्म 'यशोदा' में भी देखा जाएगा.