bahadur-garh-100

बहादुरगढ़ में रिकवरी एजेंट को मारी गोली, देखें कैसे दिया वारदात का अंजाम

बहादुरगढ़। Recovery agent shot in Bahadurgarh: हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट को गोली मार दी गई है। गोली एजेंट के कंधे में लगी है और उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार, जिले के गांव रिवाड़ी खेड़ा निवासी मंजीत (22) एक फाइनेंस कंपनी में बतौर रिकवरी एजेंट काम करता है। मंजीत और उसके कुछ साथी अपनी गाड़ी से एक पंजाब नंबर की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। इस गाड़ी की किश्त नहीं भरी गई थी। इन्हें यह गाड़ी लिफ्ट करनी थी।

पीछा करते हुए वे गांव सिद्दीपुर में नाले के रास्ते पर पहुंच गए। वहां गाड़ी को इशारा देकर रुकवाना चाहा। पंजाब नंबर की इस गाड़ी में भी 4-5 युवक सवार थे। उनमें से कुछ के पास हथियार थे। जहां दोनों पार्टियों का आमना-सामना हो गया और फिर उनमें से एक ने गोली चला दी।

गोली चलाने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। इसके बाद एजेंट के साथियों ने घायल को तुरंत बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही सदर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घायल के बयान लिए गए हैं।

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।