Rashtrapati Bhavan Mysterious Animal During Modi Ministers Oath Ceremony
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

राष्ट्रपति भवन से चौंकाने वाला वीडियो वायरल; आगे मंत्री शपथ ले रहे थे, पीछे घूमता दिखा 'रहस्यमयी' जानवर, तेंदुआ लग रहा! आप देखें

Rashtrapati Bhavan Mysterious Animal During Modi Ministers Oath Ceremony

Rashtrapati Bhavan Mysterious Animal During Modi Ministers Oath Ceremony

Rashtrapati Bhavan Mysterious Animal: रविवार (9 जून) देर शाम से रात तक दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी का भव्य शपथ ग्रहण समारोह चला। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। वहीं मोदी के बाद एक-एक करके कुल 71 मंत्रियों ने भी शपथ ली। लेकिन जब मंत्री शपथ ले रहे थे तो इस दौरान कैमरे की नजर में एक ऐसी हलचल कैद हुई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राष्ट्रपति भवन से शपथ के दौरान ये जो वीडियो सामने आया है। वो वाकई चौंकाने वाला है। वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

आगे मंत्री शपथ ले रहे थे, पीछे घूमता दिखा 'रहस्यमयी' जानवर

दरअसल, वीडियो में राष्ट्रपति भवन की सीढ़ियों पर एक अजीब सा जानवर नजर आया है। उस जानवर की पहचान नहीं हो पा रही है। क्योंकि वह कैमरे में बहुत हल्का कैद हुआ और आगे निकल गया। आगे मंत्री शपथ ले रहे थे और यह 'रहस्यमयी' जानवर पीछे घूमता हुए दिखाई दिया। यानि आगे सरकार बन रही थी और पीछे यह रहस्यमयी' जानवर घूम रहा था। दरअसल, हुआ यूं कि जब मंत्री दुर्गा दास ऊईके जब शपथ लेने के बाद राष्ट्रपति को नमस्कार और धन्यवाद करने के लिए आगे बढ़ रहे थे तो इसी दौरान यह जानवर राष्ट्रपति भवन की सीढ़ियों पर अचानक पीछे से जाता हुआ दिखाई दिया।

चाल में तेंदुए जैसा लगा!

शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान पीछे से ये कौनसा जानवर राष्ट्रपति भवन की सीढ़ियो पर आ गया था...? राष्ट्रपति भवन में दिखा ये 'रहस्यमयी' जानवर कहां से आया? लोग जानना चाह रहे हैं कि क्या राष्ट्रपति भवन में कोई पालतू जानवर था। वहीं इस जानवर के  तेंदुआ होने की चर्चा भी चर्चा भी रही है। लोगों का कहना है कि, राष्ट्रपति भवन में दिखने वाला जानवर चाल में तेंदुए जैसा लगा रहा है। क्या शपथ समारोह में तेंदुआ भी पहुंच गया? फिलहाल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में एक जानवर का दिखना रहस्य बन गया है।

आप भी वीडियो देखिए

 

यह भी पढ़ें- तीसरी बार देश के PM बने नरेंद्र मोदी; अमित शाह-जेपी नड्डा समेत 30 कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली, केंद्र में मंत्री बनने वालों की पूरी लिस्ट