Rashmika Mandanna Fashion Show: 'नेशनल क्रश' ने लहंगा चोली पहनकर किया रैंप वॉक, देखें वायरल वीडियो
Rashmika Mandanna Fashion Show: नेशनल क्रश ने लहंगा चोली पहनकर किया रैंप वॉक

Rashmika Mandanna Fashion Show: 'नेशनल क्रश' ने लहंगा चोली पहनकर किया रैंप वॉक, देखें वायरल वीडियो

Rashmika Mandanna Fashion Show: 'नेशनल क्रश' ने लहंगा चोली पहनकर किया रैंप वॉक, देखें वायरल वीडियो

Rashmika Mandanna Fashion Show: नेशनल क्रश रहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल लूट लेटी हैं लेकिन उनकी अदा और भी कमाल है. अब उन्हीं अदाओं का जादू रश्मिका ने फिर से चलाया वो भी दिल्ली वालों पर. जी हां...हाल ही में दिल्ली पहुंचीं रश्मिका ने एक फैशन शो में हिस्सा लिया जहां वो रैप पर स्टाइलिश अंदाज में दिखीं. सुर्ख लहंगे में रश्मिका की खूबसूरती देख हर कोई खिल उठा. रैंप वॉक करते हुए उनकी कई वीडियो वायरल हो रही हैं.  

Rashmika Mandanna Fashion Show:  पहले मुस्कान से लूटा दिल, फिर मारी आंख

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की कई वीडियो वायरल हो रही है जिनमें साउथ की ये हसीना लाल लहंगे में कहर ढाती दिख रही हैं. बिना दुपट्टे के डिजाइनर ब्लाउज के साथ लहंगा पहन रश्मिका कमाल लग रही हैं. उनके गले में खूबसूरत कुंदन का जड़ाऊ हार है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है इसके अलावा उन्होंने कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की है. शायद उन्हें किसी और जेवर की जरूरत भी नहीं है क्योंकि उनकी मुस्कान ही काफी है उन्हें सुंदर बनाने में. इस वीडियो में रश्मिका पहले अपनी मुस्कुराहट से दिल चुरा रही हैं और फिर स्टाइल से आंख मारते हुए कलेजा चीर रही हैं. 

Rashmika Mandanna Fashion Show:  ये हैं आने वाली फिल्में

पिछले साल दिसंबर में रिलीज पुष्पा में रश्मिका मंदाना ने खूब तारीफ लूटी. फिल्म में श्रीवल्ली बनीं रश्मिका अब बॉलीवुड की बस में बैठ चुकी हैं. जल्द ही उनकी दो बॉलीवुड फिल्में रिलीड होने जा रही है. जिसमें वो रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे टॉप एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. उनकी एनिमल की शूटिंग चल रही है जिसमें वो रणबीर कपूर संग नजर आने वाली हैं वही मिशन मजनू की शूटिंग रश्मिका पूरी कर चुकी हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सीक्रेट एजेंट के रोल में नजर आने वाले हैं. साउथ में रश्मिका पहले ही खूब नाम कमा चुकी हैं और अब बारी है बॉलीवुड जीतने की.