Punjab BSP Rakesh Soman- पंजाब में बीएसपी को झटका; होशियारपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार राकेश सोमन ने AAP जॉइन की
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पंजाब में BSP को तगड़ा झटका; होशियारपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार इस नेता ने AAP जॉइन की, CM भगवंत मान ने जॉइनिंग कराई

Punjab BSP Hoshiarpur Candidate Rakesh Soman Joins AAP News Update

Punjab BSP Hoshiarpur Candidate Rakesh Soman Joins AAP News Update

Punjab BSP Rakesh Soman: पंजाब में 1 जून को लोकसभा चुनाव-2024 के लिए वोटिंग होनी है। लेकिन इससे पहले नेता अपना पाला बदलने में लगे हुए हैं। अब पंजाब में बहुजन समाज पार्टी (BSP) को तगड़ा झटका लगा है। बीएसपी के होशियारपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार राकेश सोमन ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।

इससे पहले राकेश सोमन ने बीएसपी से इस्तीफा देते हुए अपनी उम्मीदवारी खारिज कर दी और पार्टी को टिकट लौटा दी। वहीं आम आदमी पार्टी में राकेश सोमन की जॉइनिंग CM भगवंत मान ने कराई है। गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों में सीएम मान बीजेपी, अकाली और कांग्रेस के कई नेताओं की आम आदमी पार्टी में जॉइनिंग करा चुके हैं।

राकेश सोमन ने की सीएम मान की तारीफ

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद राकेश सोमन ने कहा कि यह पार्टी मेरे परिवार जैसी है। मैं सीएम भगवंत मान के द्वारा गरीबों और दलितों के लिए किए गए अच्छे कामों से प्रभावित हूं। इसलिए मैंने बीएसपी का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।