PM Modi Malda Rally- पीएम मोदी ने कहा- मेरा अगला जन्म बंगाल में होने वाला; मालदा में रैली को संबोधित करते हुए बयान, लोगों से माफी
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

PM मोदी ने कहा- मेरा अगला जन्म बंगाल में होने वाला; मालदा में रैली को संबोधित करते हुए बयान, लोगों से माफी मांगी VIDEO

PM Narendra Modi Malda Rally Talk About His Next Birth Video

PM Modi Malda Rally: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैलियां कर रहे हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के मालदा में बीजेपी की रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए अपने अगले-पिछले जन्म का जिक्र कर डाला। पीएम मोदी ने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरा अगला जन्म बंगाल में होने वाला है।

दरअसल, पीएम मोदी मालदा में लोगों के उत्साह को देखकर इमोशनल हो गए। पीएम मोदी ने कहा कि, यहां लोगों से मुझे अपार प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। जब मैं आया और हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचा तो इस बीच लोग मुझे खूब आशीर्वाद दे रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि, बंगाल के लोग इतना प्यार दे रहे हैं... इतना प्यार दे रहे हैं कि उनके प्रेम और उत्साह को देखकर लगता है कि या तो पिछले जन्म में मैं बंगाल में पैदा हुआ था, या तो अगले जन्म में बंगाल की किसी मां की कोख से पैदा होने वाला हूं... नहीं तो शायद इतना प्यार कभी नसीब नहीं होता।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेरे लिए आए लोग दूर-दूर तक खड़े हैं, मैदान छोटा पड़ गया है, हमारी व्यवस्था छोटी पड़ गई है। लोगों को तकलीफ हो रही है, लोग घूप में तपकर परेशानी उठा रहे हैं। लोगों को हो रही इस तकलीफ के लिए मैं उनसे माफी मांगता हूं। लेकिन धूम में तप रहे लोगों की यह तपस्या मैं बेकार नहीं जाने दूँगा। मैं उनके इस तप के बदले उन्हें विकास करके दूंगा।

टीएमसी, कांग्रेस समेत लेफ्ट दलों पर हमला

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की धरती से टीएमसी, कांग्रेस समेत लेफ्ट दलों पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जो पस्त हो गए थे वो अब दूसरे चरण ध्वस्त होने वाले हैं। हर तरफ 'फिर एक बार मोदी सरकार' की गूंज हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था। चाहें सामाजिक सुधार हो, वैज्ञानिक प्रगति हो, देश के लिए बलिदान देना हो या फिर आध्यात्मिक और विचारों की प्रगति। हर एक में बंगाल ने नेतृत्व किया है। लेकिन पहले लेफ्ट वालों और फिर टीएमसी वालों के शासन ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई। बंगाल के सम्मान को चूर-चूर कर दिया। बंगाल के विकास पर रोक लगाने का काम किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि, टीएमसी के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है हजारों करोड़ के घोटाले। घोटाला टीएमसी करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है। ऐसा कोई काम नहीं है जो बंगाल में बिना कमीशन के होता हो। बंगाल में किसानों तक से कमीशन वसूल किया जाता है। बंगाल में युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. जबकि केंद्र सरकार में बीजेपी युवाओं को पूरी पारदर्शिता के साथ नौकरी दे रही है। साथ ही हमने युवाओं के लिए उनके रोजगार के लिए कई अहम योजनाएँ भी शुरू कर रखी हैं। लेकिन बंगाल में टीएमसी ने युवाओं के लिए सारे दरवाजे बंद रखे हैं।