राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म, दरिंदे ने खुद को गाइड बताकर अपराध को दिया अंजाम
राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म

राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म, दरिंदे ने खुद को गाइड बताकर अपराध को दिया अंज

राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म, दरिंदे ने खुद को गाइड बताकर अपराध को दिया अंजाम

दून के एक संस्थान की छात्रा के साथ अलवर, राजस्थान में दुष्कर्म का मामले सामने आया है। छात्रा वहां इंटर्नशिप करने गई थी। दुष्कर्म का आरोप वहां के बायो डायवर्सिटी पार्क के गाइड पर है। छात्रा इस पार्क में घूमने गई थी। एसओ क्लेमेंटटाउन कुलवंत सिंह ने बताया कि बीटेक मेकेनिकल की छात्रा 14 जुलाई को दून से अलवर इंटर्नशिप के लिए गई थी।

इंटर्नशिप पूरी होने वाली थी तो वह 11 अगस्त को अकेली बायो डायवर्सिटी पार्क गई। गेट पर एक 30 वर्षीय युवक मिला। उसने खुद को स्टाफ गाइड बताया। इसके बाद युवती को पार्क में घुमाया। फिर करीब डेढ़ किमी अंदर जंगल में लेकर गाया। आरोप है कि वहां उसका मुंह दबाया। युवक के हाथ में कुछ नशीला पदार्थ लगा था। इससे वह बेहोश हो गई।

होश आया तो पीड़िता ने खुद को जमीन पर लेटे पाया। उसका शरीर मिट्टी से गंदा हो गया था। पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया है। पीड़िता चिल्लाई तो वहां कोई नहीं आया। बाहर आकर गेट के पास लोगों को आपबीती बताई। उन्होंने पुलिस को सूचना देने को कहा।

हालांकि, पीड़िता पुलिस को सूचना दिए बिना दून अपने संस्थान में आ गई। यहां उसने परीक्षा दी। इसके बाद हाल ही में पुलिस को सूचना दी। एसओ ने बताया कि थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसे अलवर ट्रांसफर किया जा रहा है।