सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए कुलदीप बिश्नोई व परिवार

Punjab CM

सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए कुलदीप बिश्नोई व परिवार

सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए कुलदीप बिश्नोई व परिवार

सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए कुलदीप बिश्नोई व परिवार

स्याही कांड पर कार्रवाई नहीं करने पर कांग्रेस हाईकमान को घेरा
किसी ने भी नहीं हटाए कांग्रेस व गांधी परिवार के फोटो

चंडीगढ़, 12 जून। राज्य सभा चुनाव के दौरान क्रास वोटिंग किए जाने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कुलदीप बिश्नोई को जहां पार्टी के सभी पदों से मुक्त कर दिया है वहीं कुलदीप बिश्नोई तथा उनका पूरा परिवार सोशल मीडिया पर कांग्रेस के नेताओं को घेर रहा है। इस सब के बीच कुलदीप बिश्नोई तथा उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से कांग्रेस हाईकमान, शीर्ष नेतृत्व के फोटो नहीं हटाए हैं।

कुलदीप बिश्नोई ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस में कुछ नेताओं के लिए नियम हैं तो दूसरों के लिए अपवाद भी हैं। नियमों को चुनिंदा रूप से लागू किया जाता है। अतीत में अनुशासनहीनता को बार-बार नजर अंदाज किया गया। मेरे मामले में, मैंने अपनी आत्मा की सुनी और अपनी नैतिकता पर काम किया। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने 2016 में तेजी से दृढ़ता से काम किया और वे हर दूसरे महत्वपूर्ण अवसर पर चूक गए। वे इतने गंभीर संकट में नहीं पड़ते।
कुलदीप बिश्नोई की बेटी सिया बिश्नोई ने ट्वीट किया कि जिन्होंने खुद स्याही कांड किया, आज वह बोल रहे हैं। क्या 2016 में स्याही कांड करने वालों पर आज तक कोई कार्रवाई हुई। अगर नहीं हुई तो क्यों नहीं हुई,किसके दबाव में आकर कार्रवाई नहीं हुई। कांग्रेस पार्टी में हर किसी के लिए अलग-अलग नियम क्यों। रविवार की सुबह कुलदीप बिश्नोई ने फिर से ट्वीट करके कहा कि यदि तुम आसमान में बाज के साथ उडऩा चाहते हो तो बत्तख के साथ तैरना छोड़ दो। उनका यह तंज कांग्रेस और अपने विरोधी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर है।