Raju Shrivastav Health Update: जानें अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

Punjab CM

Raju Shrivastav Health Update: जानें अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

Raju Shrivastav Health Update

Raju Shrivastav Health Update: जानें अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अप

Raju Srivastava Health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि राजू की हालत स्थिर है,हालांकि उन्हें अब भी होश नहीं आया है। राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं। 10 अगस्त को राजू को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आईसीयू में भर्ती हैं। दिल के दौरे पड़ने वाले दिन ही अभिनेता की एंजियोप्लास्टी की गई थी।

राजू की हालत है स्थिर

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, 'उनकी हालत स्थिर है, लेकिन अभी भी बेहोश हैं और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं।' याद दिला दें कि पिछले सप्ताह उनकी तबीयत अधिक बिगड़ने की अफवाहों के बीच उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा था कि उनके पति 'एक योद्धा (फाइटर) हैं और वह हम सबके बीच वापसी करेंगे।' शिखा ने मीडिया और राजू के फैन्स से कहा था, 'मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं। यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है।'

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाहें

शिखा ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा था, 'हमें नकारात्मक ऊर्जा नहीं चाहिए, हमें सकारात्मकता चाहिए। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे।' राजू को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरहें की अफवाहें उड़ रही हैं। वहीं एक बार को तो उनके निधन की भी अफवाह तेजी से वायरल हुई थी, हालांकि जल्दी ही इसकी सच्चाई सामने आ गई थी। फैन्स राजू के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव का करियर

बता दें कि राजू श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' (रीमेक) और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह 'बिग बॉस' सीजन तीन के प्रतिभागियों में शामिल रहे।  राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।