हरियाणा में बदलाव की ज्योत जलाएंगे केजरीवाल-डा सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद।
-हरियाणा में बदलाव की ज्योत जलाएंगे केजरीवाल-डा सुशील गुप्ता

-हरियाणा में बदलाव की ज्योत जलाएंगे केजरीवाल-डा सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद।

-हरियाणा में बदलाव की ज्योत जलाएंगे केजरीवाल-डा सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद।

चंडीगढ,17 मई। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने आज गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के चिस्मी गांव में कार्यकर्ताओं से कहा कि कुरूक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर के तट से हरियाणा बदलने की मुहिम शुरू होगी। जिसकी शुरूआत पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल  खूद हरियाणा बदलने के लिए 29 मई को  हरियाणा की धर्मनगरी कुरूक्षेत्र पहुंचेगें। जहां हरियाणा के लोगों के समक्ष बदलाव की मुहिम का शुभारंभ होगा।
सुशील गुप्ता आज गनौर विधानसभा के पिपली खेडा गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पहले प्रदेश के मध्यक्षेत्र खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष जोगा पहलवान तथा कोषाध्यक्ष हैप्पी सिंह ने सांसद सुशील गुप्ता का स्वागत किया और अपनी अगुवाई में विभिन्न गांवों से पार्टी में शामिल होने आए सैकडो कार्यकर्ताओं को पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया।

इस अवसर पर गुप्ता ने कार्यकर्ताओं और कार्यक्रम मंे पहुंचे उपस्थित लोगों को अपने रिश्तेदारों सहित 29 मई को कुरुक्षेत्र रैली में पहुंचने का न्यौता दिया। इस दौरान अपनी जोरदार आवाज से हरियाणा बदलने की मुहिम में सभी को शामिल होने का आह्वान किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओ को बताया कि पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की कुरूक्षेत्र में 29 मई को होने वाली विशाल रैली में लोगों को पहुंचने के लिए पूरे हरियाणा में 2 हजार से ज्यादा सभाएं की जा रही हैं, जहां लाखों लोग रैली में पहुंचकर हरियाणा बदलने की मुहिम में शामिल होंगे।

पार्टी के हरियाणा प्रभारी गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के लोग बदलाव के मूढ में हैं और कुरूक्षेत्र की धरती से शिक्षित व विकसित हरियाणा बनाने की मुहिम का शुभारंभ पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि लोगों ने दिल्ली और अब पंजाब में सरकार के कामकाज को देख लिया है। हरियाणा में भी अब लोग एक ईमानदार सरकार चाहते है। इसीलिए इस रैली को अब हरियाणा बदलेगा का नाम दिया गया है। यहीं नहीं लोग अब भाजपा और जेजेपी की सरकार से तंग आ चुके हैं। इस सरकार के उल्टे दिन शुरू हो गए है। जिसकी शुरूआत 29 मई को कुरूक्षेत्र से देखने को मिल जाएगा, जहां लाखों की संख्या में प्रदेश की जनता केजरीवाल के साथ खडी दिखाई देगी।