Kangana Ranaut To Sue Filmfare Awards: कंगना रनोट करेंगी फिल्मफेयर अवार्ड्स पर मानहानि का केस, पढ़ें पूरी खबर

Punjab CM

Kangana Ranaut To Sue Filmfare Awards: कंगना रनोट करेंगी फिल्मफेयर अवार्ड्स पर मानहानि का केस, पढ़ें पूरी खबर

Kangana Ranaut To Sue Filmfare Awards

Kangana Ranaut To Sue Filmfare Awards: कंगना रनोट करेंगी फिल्मफेयर अवार्ड्स पर मानहानि का केस, पढ़ें

Kangana Ranaut To Sue Filmfare Awards: फिल्मफेयर (FilmFare Awards) अवॉर्ड्स के बारे में तो आपने सुना ही होगा. इन अवॉर्ड्स की प्रतिष्ठा इस कदर है कि इसे यूनाइटेड स्टेट्स यानी यूएस के एकेडमी अवॉर्ड्स (Academy awards) के बराबर का दर्जा दिया जाता है. हालांकि, बीते दिन फिल्मफेयर पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला लिया, जिसके बाद फिल्मफेयर की ओर से बड़ा कदम उठाया गया है.

जैसा कि सभी जानते हैं, 67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 (67th Filmfare Awards) की नामांकन सूची सामने आ गई है. इसमें बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में जहां रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए नॉमिनेट किया गया है, वहीं कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है. इस खबर से जहां दूसरे स्टार्स खुश होकर फिल्मफेयर का शुक्रिया अदा करते, तो वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके लिए उनके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है

अब खबर है कि फिल्मफेयर ने इस मामले पर बड़ा कदम उठाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैगजीन ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी करते हुए कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है. मैगजीन ने अपने पोस्ट में कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि वह तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जब वह फंक्शन में न तो मौजूद हों और न ही कोई परफॉर्मेंस दें. 

फिल्मफेयर ने शेयर किया पूरा मेसेज

फिल्मफेयर ने उस मेसेज (Filmfare shares invite message) को भी शेयर किया है जो कंगना को उनके नॉमिनेशन के लिए भेजा गया था. इस मेसेज में लिखा था, 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई. यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें. इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी. कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें.

कंगना ने क्या कहा था?

अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना (Kangana Post) ने बताया था कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं'.