Home » पंजाब » जीरकपुर पुलिस ने आधे घंटे में पकड़े चोर, वीआइपी रोड़ से चोरों ने उड़ाया था एटीएम

जीरकपुर पुलिस ने आधे घंटे में पकड़े चोर, वीआइपी रोड़ से चोरों ने उड़ाया था एटीएम

  • वीआइपी रोड़ से चोरों ने उड़ाया एटीएम
  • एटीएम तोड़कर पैसे निकालते पकड़े चोर
  • जीरकपुर पुलिस ने आधे घंटे में पकड़े चोर
  • एटीएम में था साढ़े 14 लाख रुपये कैश

अर्थ प्रकाश/ जीपी सिंह
जीरकपुर । जीरकपुर के वीआइपी रोड़ सोमवार की रात करीब साढ़े चार बजे ऑरबिट सोसाइटी के बाहर से कोटक महिंद्रा बैंक का एटीएम उखाड़ कर बलेरो गाड़ी की पीछे बांधकर घसीटते हुए पटियाला रोड़ के पास सुनसान स्थान पर ले गए ।

जहां चोरों ने एटीएम को तोड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम साबित हुए । इस दौरान सूचना के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर एटीएम तोड़ रहे चार चोरों में से एक चोर को दबोच लिया और मोके से एटीएम बलेरो कार व चोरों के हथियार बरामद कर लिए और भागे हुए तीनों लुटेरों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है ।

मीडिया कांफ्रेंस में एसपी दिहाती मोहाली रवजोत कौर ने बताया कि रात करीब साढ़े चार बजे वीआइपी रोड़ से कोटक महिंद्रा का एटीएम उखाड़ कर चोर पटियाला रोड़ पर सुनसान जगह पर ले जाकर तोड़ने की कोशिश कर रहे थे जिस दौरान एटीएम के नजदीक शमा ढाबा में एक ढाबा कर्मी सोया हुआ था जिसने चोरी की सूचना पुलिस को दी जिसके गश्त कर रहे दीप चंद व उसके साथ डियूटी पर मौजूद कर्मी की मुस्तैदी के चलते जीरकपुर पुलिस पार्टी की सहायता से पटियाला रोड़ पर एटीएम तोड़ रहे चोरों को धर दबोचा ।

एसएचओ राजपाल सिंह गिल की अगवाई में पहुंची पुलिस टीम ने मौका का जायजा लिया तो एटीएम को घसीट कर ले जाने के निशान दिखे जिसके चलते चोरों को मौके पर ही काबू कर लिया गया । हालांकि एटीएम चोरी में चार लोग शामिल थे लेकिन एक ही चोर को पकड़ा जा सका जिसकी पहचान अनमोल अरोड़ा निवासी 126 जरनैल एंकलेव जीरकपुर बैक साइड लक्की ढाबा के रूप में हुई है जो मेडिकल स्टोर चलाता है ।

जब कि बाकी के तीन लुटेरे मोके से फरार हो गए। भागे तीनो आरोपियों की पहचान अभिषेक कटियाल निवासी हिल वियु ढकोली, दीपक शर्मा निवासी गांव दफरपुर डेरा बस्सी, गुरप्रीत सिंह उर्फ टिंकू निवासी देवी नगर सैक्टर 3 पंचकूला मोके से फरार होने में कामयाब हो गए है, जिनकी तलाश जारी है ।

मोके से पुलिस ने एटीएम मशीन , एक बलेरो गाड़ी , छैनी, हथौड़ा, एक एयर गन, एक लाइटर चलाने वाली गन जो दिखने में असली गन जैसी लगती है बरामद किया गया है ।

चोरी में इस्तेमाल की गई कार भी चोरी की :-

चोरी में इस्तेमाल की गई बलेरो गाड़ी भी चोरी की है । जिसको पंचकूला के देवी नगर से चोरी किया गया था और सैक्टर 20 पंचकूला में चोरी की शिकायत भी दर्ज है । इसके इलावा बलेरो गाड़ी पर जो नंबर लगा हुआ था वह भी किसी और ही गाड़ी का लगा हुआ था जिसकी अभी जांच की जा रही है ।

यू टियूब से लिया था चोरी करने का आइडिया
कांफ्रेंस के दौरान एसपी रवजोत कौर ने बताया कि शुरुआती जांच में पकड़े गए चोर अनमोल अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने यू टियूब से देखा था कि एटीएम कैसी तोड़ा जाता है उसके बाद ही तयारी कर वीआइपी रोड़ पर स्थित कोटक महिंद्रा के एटीएम को तोड़ा गया था ।

Check Also

Due to Corona in Madhya Pradesh, classes up to class VIII will be closed till 31 March 2021

बड़ा फैसला: स्कूलों में नहीं लगेंगी आठवीं तक की कक्षाएं, Corona के चलते 31 मार्च 2021 तक रहेंगी बंद

Due to Corona in Madhya Pradesh, classes up to class VIII will be closed till …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel