अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एयरबैग खुलने से बची जान
अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एयरबैग खुलने से बची जान

अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एयरबैग खुलने से बची जान

गाजियाबादः नेशनल हाइवे 9 पर विजय नगर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना में दुर्घटना होने वाली कार अंतर्राष्ट्रीय शूटर शहजार रिजवी की हैं. इस हादसे में शहजार बाल-बाल बच गए. इस हादसे में उनकी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन कार में लगे एयरबैग के कारण शहजार और उनके ड्राइवर की जान बच गई. 

नेशनल हाइवे 9 पर हुआ हादसा 
अंतर्राष्ट्रीय शूटर शहजार रिजवी मेरठ के मवाना खुर्द निवासी हैं. वह अपनी वर्ना कार से दिल्ली से मेरठ जा रहे थे. कार उनका ड्राइवर चला रहा था. आज सुबह करीब 6 बजे नेशनल हाइवे 9 पर उनकी कार जब विजय नगर के पास पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार बहुत दूर तक घिसट कर डिवाइडर से जा टकराई.

कार के एयरबैग ने बचाई जान, आई मामूली चोट 
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. टक्कर इतनी तेज थी की कार के एयरबैग खुल गए, जिसके चलते शहजार और उनके ड्राईवर की जान बच गई. हादसे में शहजार को पेट में मामूली सी चोट आई है. मामले की सूचना पर तत्काल पुलिस और NHAI की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ट्रक को खींचकर विजयनगर थाने ले गई. शहजार रिजवी मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा कर मेरठ के लिए रवाना हो गए.

अंतर्राष्ट्रीय शूटर शहजार रिजवी
गौरतलब है कि शहजार रिजवी 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट के खिलाड़ी हैं. अब तक  रिजवी देश को कई अंतर्राष्ट्रीय पदक दिला चुके हैं. 2018 में मेक्सिको में आयोजित हुए आईएसएसएफ वर्ल्ड कप (ISSF World Cup) में शहजार ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत की तरफ से खेलते हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता था, जिसके बाद वो विश्व रैंकिंग में पहले नंबर पर आ गए थे.