BREAKING
हर 5 साल में 5 मिनट निकाल लें; CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने वोट डालने को लेकर लोगों से की यह अपील, कहा- मैं हमेशा चिंतित रहा VIDEO यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट घोषित; 10th में 89.55% और 12th में 82.60% स्टूडेंट्स पास, यहां टॉपर्स लिस्ट देखें BJP में शामिल हुए तजिंदर सिंह बिट्टू; सुबह ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया, पंजाब के सीनियर नेता, जॉइनिंग के बाद छोड़ी हुई पार्टी पर क्या कहा जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, अभी राहत नहीं; जमानत पर सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा, अब इस तारीख पर निगाहें पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका; सीनियर नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने दिया इस्तीफा, प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते, हिमाचल के सह-प्रभारी थे

सीबीआई ने पश्चिमी मध्य रेलवे के सीनियर डिविजनल मैकेनिकल इंजीनियर को रिश्वत मामले में किया गिरफ्तार

CBI arrests Senior Divisional Mechanical Engineer

CBI arrests Senior Divisional Mechanical Engineer

CBI arrests Senior Divisional Mechanical Engineer- केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मध्य प्रदेश के कटनी में पश्चिम मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ डिवीजनल मैकेनिकल इंजीनियर को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ डिवीजनल मैकेनिकल इंजीनियर एसके सिंह के खिलाफ आरओएच शेड, पश्चिम मध्य रेलवे (डब्ल्यूसीआर), न्यू कटनी जंक्शन, कटनी (एमपी) को चार हुक बोल्ट मशीन की आपूर्ति से संबंधित शिकायतकर्ता के 25,84,000 रुपये के लंबित बिल को मंजूरी देने के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई ने कहा, आरोपी ने शिकायतकर्ता के लंबित बिल को चुकाने के लिए बिल की राशि से 3 प्रतिशत (69,000 रुपये) मांगा था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने शुरू में 40,000 रुपये की रिश्वत लेने और बाद में शेष रहने पर सहमति व्यक्त की।

सीबीआई ने जाल बिछाया और शिकायतकर्ता से 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी के परिसरों में तलाशी ली गई। गिरफ्तार आरोपी को सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश, जबलपुर (मध्य प्रदेश) के न्यायालय में पेश किया जायेगा।

 

यह भी पढ़ें: प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या