चंडीगढ़ के एक होटल के वाशरूम मैं पंजाब पुलिस के कर्मी से संदिग्ध हालात में  चली गोली जख्मी

Punjab CM

चंडीगढ़ के एक होटल के वाशरूम मैं पंजाब पुलिस के कर्मी से संदिग्ध हालात में  चली गोली जख्मी

चंडीगढ़ के एक होटल के वाशरूम मैं पंजाब पुलिस के कर्मी से संदिग्ध हालात में चली गोली जख्मी

चंडीगढ़ के एक होटल के वाशरूम मैं पंजाब पुलिस के कर्मी से संदिग्ध हालात में  चली गोली जख्मी

चंडीगढ़ के एक होटल के वाशरूम मैं पंजाब पुलिस के कर्मी से संदिग्ध हालात में  चली गोली जख्मी  ।   पुलिस मामले की जांच में जुटी         थाना 17 क्षेत्र एरिया के अंतर्गत सेक्टर-22 के एक होटल के वॉशरूम में पंजाब पुलिस में तैनात सुरक्षाकर्मी से संदिग्ध हालात में गोली चल गई जिसके चलते हड़कंप मच गया जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पंजाब पुलिस के दो पुलिसकर्मी बिजनेसमैन के पीएसओ है दोनों पुलिसकर्मी 24 वर्षीय दीपक और अंकित मंगलवार देर रात करीब 1:00 बजे सेक्टर 22 स्थित एक होटल में आकर रुके थे।अल  बुधवार  सुबह करीब 5:30 बजे पंजाब पुलिस कर्मी दीपक रूम से उठकर वॉशरूम के लिए गया इसी दौरान होटल कर्मियों को जोरदार से आवाज आई उन्होंने सोचा कि किसी ने पत्थर से वार किया है जब उन्होंने वॉशरूम के पास जाकर देखा तो पंजाब पुलिस का सुरक्षाकर्मी दीपक खून से लथपथ था जिसके चलते हड़कंप मच गया जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ पंजाब पुलिस के सुरक्षाकर्मी दीपक को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया है या उसका इलाज चल रहा है वहीं पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है । मामले की सूचना पाते ही शहर के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ,डीएसपी सेंट्रल गुरमुख सिंह, थाना प्रभारी और सेक्टर 22 पुलिस चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे थे। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। 

पहले लगा किसी ने पत्थर मारा, फिर पता चला गोली चली
होटल कर्मी राम दास ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े 5 बजे शीशा गिरने की आवाज आई। उन्हें लगा जैसे किसी ने पत्थर मारा है। उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया। बाद में पता चला कि गोली चली है। जिस कमरे का शीशा टूटा, उसका दरवाजा खटखटाया गया, मगर गेस्ट ने नहीं खोला। फिर अंदर से चिल्लाने की आवाज आई।
दरवाजे को धक्का देकर खोला गया। अंदर लहूलुहान हालत में पंजाब पुलिसकर्मी पड़ा था। अंकित नाम से पंजाब पुलिसकर्मी ने होटल में कमरा बुक करवाया था। वह पंजाब के गुरदासपुर से आए थे।