BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

भाजपा द्वारा गरीबों को प्लाट देने से हुड्डा को तकलीफ

Hooda is upset with BJP

Hooda is upset with BJP

- मुख्यमंत्री के चीफ मीडिया कार्डिनेटर सुदेश कटारिया ने पूर्व सीएम पर बोला हमला 
- कांग्रेस पर लगाया आरक्षण खत्म करने के नाम पर लोगों को गुमराह करने का आरोप 

चंडीगढ़: Hooda is upset with BJP: हरियाणा के मुख्यमंत्री के चीफ मीडिया कार्डिनेटर सुदेश कटारिया ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लगाए गए आरोपों का कड़ा जवाब दिया है। सुदेश कटारिया ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने बचे हुए पात्र बीपीएल परिवारों को सौ-सौ गज के प्लाट आवंटित कर दिए हैं। जिन गरीबों को यह प्लाट नहीं मिले हैं, उनके खातों में एक-एक लाख रुपये डाले जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल में बीपीएल परिवारों को प्लाट देने की सिर्फ घोषणा की थी। हजारों लोग ऐसे थे, जिन्हें प्लाटों पर पोजीशन और रजिस्टरी नहीं मिली। 

 सुदेश कटारिया ने कहा कि अधिकतर पात्र बीपीएल परिवारों के लोगों को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने और अब बाकी बचे हुए लोगों को मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्लाट देने का काम किया है। इससे हुड्डा को तकलीफ हो रही है। हुड्डा नहीं चाहते कि भाजपा सरकार में गरीब और जरूरतमंद लोगों फले-फूलें। ऐसा इसलिए है, क्योंकि अपने कार्यकाल में हुड्डा ने सिर्फ प्रापर्टी डीलिंग का काम किया है। कांग्रेस की सरकार सिर्फ पूंजीपतियों व बिल्डरों की सरकार थी, लेकिन भाजपा की सरकार जन-जन की और गरीब की सरकार है। 

 चीफ मीडिया कार्डिनेटर ने कहा कि कांग्रेस का काम हमेशा लोगों को धोखा देना और उनके साथ छलावा करने का है। गांवों के लोग और दलित भोले होते हैं। कांग्रेस ने उनके दिलों में यह डर बैठा दिया कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो वह आरक्षण और संविधान खत्म कर सकती है, जबकि वास्तविक रूप से भाजपा ही वह पार्टी है, जिसकी सरकार ने आरक्षण दिया, बैकलाग पूरा किया और संविधान की संरक्षा करने का काम किया है। इसलिए कांग्रेस के बहकावे में किसी को आने की जरूरत नहीं है। सुदेश कटारिया ने कहा कि पूर्व की हुड्डा सरकार ने सरकारी नौकरियों को बेचने का काम किया है, जबकि भाजपा सरकार में मिशन मैरिट के तहत योग्य व प्रतिभावान युवाओं को उनकी काबिलियत के हिसाब से नौकरियां दी गई हैं।