पंचकूला में स्कूल के टीचर को लोगों ने पहनाई चप्पलों की माला, देखें क्या है मामला

People garlanded school teacher in Panchkula with slippers

People garlanded school teacher in Panchkula with slippers

People garlanded school teacher in Panchkula with slippers- पंचकूला के एक सरकारी स्कूल में पंजाबी के टीचर की वहां मौजूद लोगों ने चप्पलों की माला पहनाकर उसकी जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने टीचर पर आरोप लगाया कि उसने 8वीं कक्षा में पढऩे वाली एक लडक़ी के साथ छेड़छाड़ की है। साथ ही यह भी आरोप है कि टीचर टॉफी और चॉकलेट देकर पोर्न मूवी दिखाता था। फिर उनके साथ गलत हरकतें करता था। इसका पता चला तो परिजनों ने पहले स्कूल को शिकायत की।

कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अभिभावक खुद स्कूल पहुंच गए। उन्हें देखकर टीचर वहां से फरार होने की कोशिश करने लगा। यह देख अभिभावकों ने टीचर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। उसे जूते-चप्पल की माला पहनाई गई।

इसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की गई। रायपुररानी पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला कि पंजाबी टीचर बंत सिंह छात्राओं को बहाने से अपने पास बुलाता था। फिर उन्हें टॉफी या चॉकलेट देकर मोबाइल में अश्लील मूवी दिखाता था। इस दौरान वह लड़कियों से अश्लील हरकतें भी करता था। आरोपी टीचर कहता था कि लड़कियों को अपनी पसंद के लडक़े से शादी करनी चाहिए। किसी के कहने में नहीं आना चाहिए।