पंचकूला में 1 घंटे में एक ही रात में आधा दर्जन लुटेरों ने मचाया उत्पात
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

पंचकूला में 1 घंटे में एक ही रात में आधा दर्जन लुटेरों ने मचाया उत्पात

Half a dozen robbers created havoc

Half a dozen robbers created havoc

पंचकूला में 1 घंटे में एक ही रात में आधा दर्जन लुटेरों में मचाया उत्पात एक के बाद एक वारदात को दिया अंजाम की एक ही रात में दो बड़ी वारदातें सेक्टर 16 की चौकी के अंतर्गत एरिया में की गन पॉइंट पर लूट पंचकूला में गन पॉइंट पर लूट की सीसीटीवी सामने गन पॉइंट पर मनी ट्रांसफर दुकान मालिक से डेढ़ लाख रुपए लूटे

दूसरी वारदात में बदमाशो ने सेक्टर 16 के बुढ़नपुर  में ही एक्टिवा सवार को चोट मार कर 2 हजार रुपये लूटे

पंचकूला। Half a dozen robbers created havoc: गांव बुढ़नपुर में मनी ट्रांसफर दुकान में घुसकर गन पॉइंट पर दुकानदार से डेढ़ लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। आरोपियों के पास दो देसी कट्टे व तेजधार हथियार थे। आरोपियों ने दुकानदार के सिर पर चोट मार का काउंटर से पैसे लूट लिए  और पैदल ही मौके से फरार हो गए। इससे पहले आरोपी बुढ़नपुर में ही एक्टिव सवार व्यक्ति पर हमला  कर 2 हजार रुपये लूटे थे। सूचना पाते ही सेक्टर 16 पुलिस चौकी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच कर रहे हैं। लूट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  प्रीतम कुमार बलटाना  निवासी ने बताया कि उसकी बुढ़नपुर में मनी ट्रांसफर की दुकान है। मंगलवार रात को वह  दुकान पर दिन भर का कैश इकट्ठा करके घर जाने की तैयारी करउ रहा था । प्रीतम ने बताया कि रात करीब 10 बजे  करीब 6 बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे। उनमें से तीन बदमाश हथियार लेकर अंदर घुसे और शटर बंद कर दिया। जबकि तीन लड़के बाहर खड़े थे।बदमाशों के हाथ में दो देसी कट्टे थे और एक आरोपी के हाथ में तेज धारा तैयार था। आरोपी काउंटर पर चढ़ गए और प्रीतम को कट्टा दिखाकर काउंटर से कैश निकाल लिया।  उसके बाद उसके सिर में चोट भी पहुंचाई। इसके बाद आरोपी  करीब डेढ़ लाख रुपए लेकर पैदल ही फरार हो गए। आरोपियों ने अपने चेहरे ढके हुए थे । लूट की यह सारी घटना दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद होगी। जाते जाते लुटेरो ने दुकानदार को धमकी दी कि पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। और जाते हुए दुकान का शटर भी बाहर से बंद करके चले गए।। दुकानदार ने मकान मालिक को फ़ोन करके सब बताया तब मकान मालिक ने बाहर से शटर खोला। इसके बाद कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। सूचना पाते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और सेक्टर 16 पुलिस चौकी को सूचना दी गयी।

 एक्टिवा सवार से की गई लूट

इससे पहले आरोपियो ने रात करीब 8:30 बजे मौली पिंड से इंदिरा कॉलोनी एक्टिवा पर जा रहे। शोएब को रोक कर उसके सिर में हमला किया। उसके बाद उसकी जेब से 2 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। शोएब ने बताया करीब पांच लड़कों ने उसे रास्ते में रोक लिया और उनके पास पिस्तौल थी। फिलहाल घायल का उपचार सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में चल रहा है।