Hail fell after strong winds in Panchkula
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

पंचकूला में तेज हवाओं के बाद पड़े ओले, लुढ़का तापमान

Hail fell after strong winds in Panchkula

Hail fell after strong winds in Panchkula

Hail fell after strong winds in Panchkula- पंचकूला। 24 घंटे से उत्तर भारत में फिर से सक्रिय हुए पश्चिमी विक्षोभ का असर पंचकूला में भी देखने को मिल रहा है। सोमवार को दिन भर चली तेज हवाओं का सिलसिला रात को कुछ देर के लिए थम ही था कि अचानक तड़तड़ाहट की गूंज के साथ आसमान से ओले गिरने लगे और देखते ही देखते मैदान सफेद चादर में तब्दील हो गए। हालांकि 5 मिनट से भी कम समय तक हुई ओलावृष्टि ने मौसम को पूरी तरह बदल दिया है।

इस बीच ठंड ने भी अपना फिर से असर दिखाना शुरू कर दिया है। जहां अधिकतम तापमान 24 डिग्री के आसपास रहा है वहीं न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रिकॉर्ड किया गया है। केंद्रीय मौसम विज्ञान विभाग ने बीते दिन वेस्टर्न डिस्टरबेंस के सक्रिय होने के साथ पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश,  बिजली चमकने और ओले पड़ने के संकेत पहले ही दे दिए थे। मंगलवार को भी बारिश और हवाएं चलने की संभावना है।