Giorgia Andriani का नया गाना 'दिल जिससे जिंदा है' रिलीज, फैंस ने बताया नोरा फतेही का कंपाइलेशन, देखें वीडियो

Punjab CM

Giorgia Andriani का नया गाना 'दिल जिससे जिंदा है' रिलीज, फैंस ने बताया नोरा फतेही का कंपाइलेशन, देखें वीडियो

Giorgia Andriani became romantic with Gurmeet Chowdhary

Giorgia Andriani became romantic with Gurmeet Chowdhary

नई दिल्ली: Giorgia Andriani New Song: गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी स्टारर 'दिल जस्सी जिंदा है'(Dil Jasse Zinda Hai) आज रिलीज हो गई। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया यह गाना इवान द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा रिलीज़(Released by T-Series) किया गया है। मीत ब्रदर्स(Meet Brothers) द्वारा रचित इस गाने को यांगवीर ने लिखा है। इस म्यूजिक वीडियो(music video) में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं.

जॉर्जिया ने कातिलाना चाल चली

जिसमें गुरमीत चौधरी बेहद स्टाइलिश और सधे हुए लुक में जॉर्जिया एंड्रियानी के सेंसुअल किलर डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। 'दिल जस्सी जिंदा है' जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए भी एक ट्रीट है क्योंकि प्रसिद्ध गायक इस ट्रैक में अपने गायन और गायन के साथ प्रयोग करते हैं।

क्या कहा जुबिन ने?

जुबिन नौटियाल कहते हैं, "मैं 'दिल जस्सी जिंदा है' को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस ट्रैक में अपनी आवाज के साथ प्रयोग किया है जो कव्वाली से प्रभावित है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे प्रशंसक इसके बारे में क्या कहते हैं।" गुरमीत चौधरी कहते हैं, "इस संगीत वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी - इसकी एक मनोरंजक कहानी और कहानी है। जिसमें आपको जोश, प्यार, एक्शन, ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेगा। 'दिल जीज जिंदा है' में काम करना एक अद्भुत अनुभव था।"

जॉर्जिया एंड्रियानी इस बात से खुश हैं

जॉर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “यह टी-सीरीज़ के साथ मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे डांस करना बहुत पसंद है और इस ट्रैक ने मुझे एक कलाकार के रूप में अपने उस पक्ष को एक्सप्लोर करने का मौका दिया। यह लुक आकर्षक है जो कहानी में एक ग्लैम टच जोड़ता है - मैं इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और इस तरह के एक अद्भुत प्रोडक्शन के साथ काम करके बहुत खुश हूं।

ग़ज़ल, क़व्वाली और सूफ़ी का मेल

संगीतकार-जोड़ी मीत ब्रदर्स कहते हैं, "ट्रैक खूबसूरती से बना है। यह ग़ज़ल, कव्वाली और सूफी का एक शानदार कॉम्बो है और हमने ट्रैक पर कड़ी मेहनत की है, जुबिन नौटियाल ने गायन पर एक अद्भुत काम किया है और दर्शक इसे पसंद करने वाले हैं।" निर्देशक इवान कहते हैं, "जब हमने पहली बार सुना ट्रैक, हमें पता था कि यह एक रोमांचक कहानी के लिए एकदम सही है। गुरमीत और जॉर्जिया दोनों बिल में पूरी तरह से फिट हैं। उनकी अद्भुत केमिस्ट्री गाने को और भी उच्च स्तर पर ले जाती है।