Gangster Lawrence now in the grip of Muktsar police
Lorence-Bishnoi

Gangster Lawrence now in the grip of Muktsar police

गैंगस्टर लॉरेंस अब मुक्तसर पुलिस के शिकंजे में

मुक्तसर। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस अब पंजाब की मुक्तसर पुलिस के शिकंजे में आ गया है। पुलिस ने लॉरेंस को गुरूवार को होशियारपुर कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस को उसका ट्रांजिट रिमांड मिला। मलोट में 2 साल पहले हुए फाइनेंसर कत्लकांड में उससे पूछताछ होगी। जिसके कत्ल के बाद लॉरेंस गैंग ने जिम्मेदारी ली थी। लॉरेंस को मुक्तसर की कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

लॉरेंस को पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से लेकर आई है। उसे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लाया गया। इसके बाद पंजाब में उसके खिलाफ दर्ज हर केस में उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

मलोट के गांव औलख में 22 अक्टूबर 2020 को फाइनेंसर रणजीत सिंह उर्फ राणा का गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था। उस वक्त वह गर्भवती पत्नी राजवीर कौर अस्पताल में दवाई लेने गए थे। जैसे ही वह अस्पताल पहुंचे तो स्विफ्ट कार सवार 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार राणा का कत्ल कर दिया। कत्ल के 4 घंटे बाद गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली गई थी। जिसमें कहा गया कि राणा का हाथ लॉरेंस के साथी गुरलाल बराड़ की हत्या में था।

कत्ल के बाद लॉरेंस गैंग ने फोटो पोस्ट की। जिसमें फाइनेंसर राणा को गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग का करीबी दिखाया गया। जिसके बाद पुलिस जांच में माना गया कि राणा का कत्ल लॉरेंस और बंबीहा गैंग की गैंगवार का नतीजा है। जिस गुरलाल बराड़ के कत्ल का यह बदला बताया गया, उसकी कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में हत्या की गई थी।