हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने खेली खून की होली: सुबह-सुबह वकील के घर घुसे, घुसते ही बरसाने लगे ताबड़तोड़ गोलियां, परिवार के इतने सदस्यों का कर दिया Murder
Double Murder at Home in Hisar Haryana

Double Murder at Home in Hisar Haryana

हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने खेली खून की होली: सुबह-सुबह वकील के घर घुसे, घुसते ही बरसाने लगे ताबड़तोड़ गोलियां, परिवार के इतने सदस्यों का कर दिया Murder

Double Murder at Home in Hisar Haryana : हरियाणा में क्राइम के मामले आयेदिन सामने आ रहे हैं। वहीं, अब एक ताजा मामला प्रदेश के हिसार जिले से सामने आया है। हिसार के हांसी में गुरूवार सुबह-सुबह बदमाशों ने एक घर में बड़ी बेरहमी के साथ खून की होली खेली है। बदमाशों ने घर के अंदर दो महिलाओं को गोलियों से छलनी कर डाला और उनकी जान ले ली| वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। लेकिन इस खौफनाक वारदात से इलाके में बड़ी सनसनी पैदा हो गई है। फिलहाल, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस वारदात को लेकर आगे की जांच के साथ अपनी कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक महिलाओं की पहचान सुप्रिया (घर की बहू) और गीता (सास) के रूप में हुई है।

वकील के घर हुई यह वारदात ...

आपको बतादें कि, यह वारदात एक वकील के घर पर हुई। वकील का नाम बंटी यादव बताया जाता है। मृतक सुप्रिया बंटी यादव की पत्नी थीं और गीता उनकी मां। बताते हैं कि, गुरुवार सुबह करीब 6 बजे के आस-पास 4 लोग घर में अचानक घुस आये। जिसके बाद उनसे कुछ बात हो पाती इससे पहले ही उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जानकारी के अनुसार, बदमाश जिस समय गोलियां बरसा रहे थे उस समय पत्नी सुप्रिया रसोई में थी और मां गीता अपने कमरे में थीं। बदमाशों की गोलियों से बचने के लिए इन्हें कहीं बचने का मौका नहीं मिल पाया। हालांकि, इस दौरान वकील बंटी ने मौके से जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचा ली। बदमाश बंटी तक नहीं पहुंच पाए।

इधर, गोलियां चलने की आवाज से इलाके के लोगों में हलचल मच जाने से बदमाश ज्यादा देर घर में नहीं रुके। बंटी की पत्नी सुप्रिया और मां गीता पर गोलियां बरसा वह मौके स फरार हो गए। वहीं, बदमाशों के जाने के बाद जब आस-पास के लोगों ने घर में आकर देखा तो उनके होश फाख्ता थे। घर में खून ही खून बिखरा था। इधर , बदमाशों के जाने के बाद भागा हुआ बंटी भी फटाफट अपने घर पहुंचा और बदहवास अवस्था में अपनी पत्नी सुप्रिया और मां गीता को लेकर अस्पताल गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

रंजिशन की गई वारदात ...

बताया जाता है कि वकील बंटी यादव का किसी मामले को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। माना जा रहा है कि इनके द्वारा ही रंजिशन इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बरहाल, पुलिस हर एंगल से अपनी जांच कर रही है।

हांसी में लगातार दूसरे दिन मर्डर की वारदात...

बरहाल, इस वारदात से इलाके में भारी सनसनी पैदा हो गई है। गौर करने वाली बात तो यह है कि हांसी में लगातार दूसरे दिन मर्डर की वारदात की गई है। इससे पहले बीते दिन बुधवार को भी एक घर में घुसकर हमलावरों ने विकास नामक युवक की हत्या कर दी थी।