विनेश फोगाट को मंथरा करार देते हुए Brijbhushan Singh ने यौन शोषण पर अमेरिका वाले Donald Trump की बात कर दी
BREAKING
चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक छत्तीसगढ़ में 18 नक्सलियों का एनकाउंटर; सुरक्षाकर्मियों ने जंगल में मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 3 जवान भी घायल हिसार से रणजीत सिंह के सामने होंगी जजपा की नैना चौटाला, जजपा ने हरियाणा की पांच लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी चंडीगढ़ में मर्डर कर यूपी में बाबा बना शख्स; 35 साल तलाशती रही पुलिस, खुद का भी भेष बदला, अब अपनाई ये ट्रिक तो आ गया जाल में

विनेश फोगाट को मंथरा करार देते हुए Brijbhushan Singh ने यौन शोषण पर अमेरिका वाले Donald Trump की बात कर दी

Brij Bhushan Sharan Singh On Wrestlers

Brij Bhushan Sharan Singh On Wrestlers

Brij Bhushan Sharan Singh On Wrestlers: दिल्ली के जंतर मंतर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और कुश्ती महासंघ अध्यक्ष (WFIबृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान एक महीने से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच बृजभूषण और पहलवान एक दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं एक बार फिर डब्लूएफआई अध्यक्ष ने महिला पहलवान विनेश फोगाट को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने विनेश को मंथरा तक कह दिया.

दरअसल अयोध्या में 5 जून को होने वाली जन चेतना रैली की तैयारी बैठक में बृजभूषण पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि रैली में संतों ने 11 लाख लोगों का आह्वान किया है. यहां इस दिन संत बोलेंगे और सब सुनेंगे.

मेरे लिए मंथरा बन कर आईं विनेश फोगाट (Vinesh Phogat came as Manthara for me)

इसी दौरान पहलवानों के सवाल पर डब्लूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने महिला पहलवान विनेश फोगाट मंथरा बता दिया. बृजभूषण ने कहा कि भगवान राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था. इसी तरह मेरे लिए विनेश फोगाट मंथरा बन कर आई हैं.

भूपेंद्र हुड्डा ने रचा षड्यंत्र (Bhupendra Hooda hatched a conspiracy)

उन्होंने कहा कि अगर राज्याभिषेक हो गया होता तो अयोध्या के राजकुमार राम, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम न बन पाते. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया. सांसद ने कहा कि हुड्डा एक तथाकथित नाबालिग लड़की को लेकर आये थे. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप पर केस दर्ज हुआ है, पुलिस जांच भी कर रही है, अब वो अपना काम करेगी.

मुझे इस उम्र में एक और लड़ाई लड़नी है: बृजभूषण (I have one more battle to fight at this age: Brij Bhushan)

बृजभूषण ने कहा कि यौन शोषण के आरोप से लोग आत्महत्या तक कर ले रहे हैं. इस क़ानून से तो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप तक परेशान हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस उम्र में एक और लड़ाई लड़नी है. वहीं मंच पर इन बातों को कहते हुए बीजेपी सांसद भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि पहलवानों पर हमने करोड़ों रुपये खर्च किए, कल जो पैर छूकर आशीर्वाद लेते थे, आज उनकी भाषा बदल गई है.

यह पढ़ें:

Meerut में चिता से शव को उठा लाई पुलिस, पत्नी ने आखिरी वक्त में की थी ये शिकायत

मैं ‘नारको टेस्ट' को तैयार, बशर्ते विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया की भी जांच हो: बृजभूषण

बच्चों के विवाद में जेठ ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीर