सीएम जगन ने 'वाईएसआर पेंशन कनुका' के तहत बढ़ी हुई पेंशन वितरित की
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

सीएम जगन ने 'वाईएसआर पेंशन कनुका' के तहत बढ़ी हुई पेंशन वितरित की

YSR Pension Kanuka

YSR Pension Kanuka

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी )

 काकीनाडा: YSR Pension Kanuka: (आंध्र प्रदेश) बुधवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने काकीनाडा में लाभार्थियों को पेंशन वितरित की।  उन्होंने वाईएसआर पेंशन कनुका योजना के तहत बढ़ी हुई पेंशन वितरित की है।

 सीएम के तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री बुधवार सुबह अपने ताडेपल्ली आवास से निकलकर काकीनाडा पहुंचे.  उन्होंने रंगाराया मेडिकल कॉलेज मैदान में एक बड़ी सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया जहां उन्होंने लाभार्थियों को बढ़ी हुई पेंशन राशि वितरित की।  बड़ी संख्या में उपस्थित भीड़ ने सत्तारूढ़ दल के प्रति अपना समर्थन जताया।

 वाईएसआर पेंशन कनुका कार्यक्रम के तहत, राज्य में 66 लाख से अधिक सामाजिक पेंशन लाभार्थियों को 01 जनवरी, 2024 से 3,000 रुपये की बढ़ी हुई पेंशन राशि मिलेगी।  बढ़ी हुई पेंशन योजना पर वर्तमान राज्य सरकार का खर्च लगभग 1,968 करोड़ प्रति वर्ष है, जो पिछली सरकार द्वारा आवंटित सामाजिक लाभ पर खर्च से लगभग पांच गुना अधिक है।

  सरकार #आंध्रप्रदेश को लगभग 66.34 लाख लोगों को 3,000 रुपये की मासिक पेंशन प्रदान करने वाला देश का एकमात्र राज्य बनाएगी?  आशा है कि आप इस ऐतिहासिक कदम के खिलाफ नहीं हैं जो न केवल हमारे बुजुर्गों बल्कि विधवाओं को भी सामाजिक सुरक्षा प्रदान करता है।  अब समय आ गया है कि आप स्वीकार करें कि आपके विपरीत @YSRCParty बात पर चलती है।  झूठी कहानियों या भ्रामक कहानियों के लिए कोई जगह नहीं।  ज़मीन पर जो हो रहा है वह वास्तविक, समावेशी लोगों का शासन है, जो एक अजेय शक्ति है।"

यह पढ़ें:

वाईवी सुब्बा रेड्डी ने वाईएसआरसीपी सरकार के खिलाफ गलत सूचना फैलाने के लिए येलो मीडिया की आलोचना की

एपी विधानसभा चुनाव: चंद्रबाबू कुप्पम सीट हारेंगे

अच्युतम और श्रीपथम विश्राम गृहों की आधारशिला रखी गई