मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया संकेत, आजमगढ़ का नाम अब होगा आर्यमगढ़
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया संकेत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया संकेत, आजमगढ़ का नाम अब होगा आर्यमगढ़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया संकेत, आजमगढ़ का नाम अब होगा आर्यमगढ़

लोकसभा उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। वहीं आजमगढ़ का नाम बदलकर आर्यमगढ़ करने का संकेत भी दिया। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाने की प्रक्रिया के साथ जुड़ने का अवसर आपके पास आया है। चूकिएगा मत। आजमगढ़ को आतंकगढ़ मत बनने दीजिए।

सीएम योगी आजमगढ़ संसदीय सीट के उपचुनाव के मद्देनजर अकबेलपुर और बघैला गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने सपा का हमेशा साथ दिया लेकिन उसने विकास नहीं किया। बल्कि, यहां के लोगों की पहचान का संकट खड़ा कर दिया। आजमगढ़ के लोगों को किसी जिले व प्रदेश में कमरे तक नहीं मिलते थे।

सपा और बसपा पर हमलावर रहे सीएम योगी
सूबे के विकास के लिए सपा और बसपा राहु-केतु के समान हैं। कहा कि दोनों पार्टियों ने आजमगढ़ के लोगों को धोखा दिया है। भाजपा सरकार ने आजमगढ़ को विकास से जोड़ा है। आजमगढ़ में हवाई अड्डा, राज्य विश्वविद्यालय, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे व गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे बनाकर विकास किया है।

कहा , सपा ने आजमगढ़ की जनता के साथ अपने कार्यकर्ताओं को भी धोखा दिया है। अखिलेश यादव यहां के सांसद थे, लेकिन कोरोना काल में जनता का हाल जानने तक नहीं आए। सहायता भी नहीं भेजी। आरोप लगाया कि जब देश कोरोना से जूझ रहा था तो अखिलेश सरकार का दुष्प्रचार कर रहे थे।

कोरोना टीका को भाजपा का टीका बताकर जनता को गुमराह कर रहे थे। आरोप लगाया कि सपा की सरकार में जब वैकेंसी निकलती थी तो पूरा खानदान वसूली करने निकल पड़ता था। उन्होंने जनता का विकास न करके सिर्फ अपना और परिवार का विकास किया। 

महिला दरोगा को अपशब्द कहा

सगड़ी तहसील क्षेत्र के बिलरियागंज स्थित बघैला के मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान एक महिला एसआई को एक व्यक्ति ने अपशब्द कह दिया। महिला दरोगा सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगी थी। उन्होंने अपना परिचय भी दिया। इसके बावजूद उस व्यक्ति ने ऐसा किया। महिला दरोगा ने एसपी से शिकायत करने की बात कही है।