BREAKING
दिल्ली में 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी, VIDEO खौफनाक; देखते ही देखते चंद सेकेंड में मलबा बनी, दहशत में आए लोग, मौके पर थी पुलिस हर 5 साल में 5 मिनट निकाल लें; CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने वोट डालने को लेकर लोगों से की यह अपील, कहा- मैं हमेशा चिंतित रहा VIDEO यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट घोषित; 10th में 89.55% और 12th में 82.60% स्टूडेंट्स पास, यहां टॉपर्स लिस्ट देखें BJP में शामिल हुए तजिंदर सिंह बिट्टू; सुबह ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया, पंजाब के सीनियर नेता, जॉइनिंग के बाद छोड़ी हुई पार्टी पर क्या कहा जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, अभी राहत नहीं; जमानत पर सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा, अब इस तारीख पर निगाहें

चंडीगढ़ में धोखाधड़ी का जबरदस्त खेल; लोगों के 2 करोड़ से ज्यादा चले गए, अब पुलिस ने दो को दबोचा, जरा मिलिए इन कलाकारों से

Chandigarh Police Arrested Frauders Gang

Chandigarh Police Arrested Frauders Gang

Chandigarh Police Arrested Frauders Gang: चंडीगढ़ पुलिस आएदिन धोखाधड़ी गैंग का भंडाफोड़ करती है। जहां एक बार फिर चंडीगढ़ पुलिस ने एक ऐसे ही गैंग को पकड़ा है। दरअसल, चंडीगढ़ पुलिस की साइबर सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो ऐसे लोगों को धर दबोचा है जो विदेश भेजने के नाम पर औरों को चूना लगाए जा रहे थे। उनके साथ धोखा करते हैं और उनका पैसा पी जाते थे।

चंडीगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आए ये दोनों आरोपी पंजाब के जिला जालंधर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड हासिल की है। इस दौरान पुलिस इनसे और जानकारियां उगलवाएगी। बतादें कि, चंडीगढ़ पुलिस के एसपी केतन बंसल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इनके गिरफ्तार होने की जानकारी दी.

सेक्टर-34 में खोला ऑफिस, 2 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी की

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों ने जालंधर से आकर चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में इमीग्रेशन कंसलटेंट के नाम से ऑफिस खोल रखा था और लोगों को विदेश भेजने के नाम धोखाधड़ी किए जा रहे थे। बताया जाता है कि, करीब 15 शिकायतकर्ताओं से दोनों ने 2 करोड, 27 लाख 11 हजार रुपए की धोखाधड़ी की। इसके अलावा आरोपियों ने मामले में शिकायतकर्ताओं के पासपोर्ट भी जला दिए। फिलहाल, अब इनपर गाज गिरेगी और कड़ी कार्रवाई होगी। इसके साथ ही इनके नेटवर्क का भी भंडाफोड़ होगा।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी

यह भी पढ़ें- लखनऊ कोर्ट में खौफनाक शूटआउट, VIDEO; कुख्यात गैंगस्टर संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या, पेशी पर आया था