चंडीगढ़ में फिर अवैध शराब जब्त; बड़ी खेप लेकर निकल रहा था सोनीपत का युवक, इनफॉर्मर की सूचना पर पुलिस ने कर दिया खेला

Illicit Liquor Seized From Tata Pickup In Chandigarh

Illicit Liquor Seized From Tata Pickup In Chandigarh

Illicit Liquor Seized From Tata Pickup In Chandigarh: चंडीगढ़ में फिर से अवैध शराब जब्त की गई है। चंडीगढ़ पुलिस की डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल ने एक टाटा पिकअप से शराब की 61 पेटियां जब्त की हैं। साथ ही इस मामले में गोपाल (उम्र करीब 25 साल) नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गोपाल हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाला है। डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल अब आरोपी गोपाल को लेकर आगे की बनती कार्रवाई करेगी। उससे जानकारी ली जाएगी कि वह अवैध रूप से शराब की पेटियां कहां लेकर जा रहा था और किसे सप्लाई करनी थीं?

देर रात साढ़े 12 बजे हुआ एक्शन

मिली जानकारी के अनुसार, डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल ने मलोया-जीरी मंडी चौक के नजदीक से आरोपी गोपाल को अवैध शराब की 61 पेटियों के साथ गिरफ्तार किया। दरअसल, डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल के एएसआई राजेश कुमार अपनी टीम के साथ मलोया एरिया में पेट्रोलिंग पर थे। इसी दौरान जब वह 12 बजे के करीब मलोया बस स्टैंड के पास पहुंचे तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपी गोपाल टाटा पिकअप में रम की पेटियां लेकर जा रहा है। सूचना के आधार पर करीब साढ़े 12 बजे एएसआई राजेश कुमार और उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए जब टाटा पिकअप को मलोया से जीरी मंडी चौक के पास रोका तो गाड़ी से रम की कुल 61 पेटियां बरामद हुईं। जिन्हें जब्त कर लिया गया।

बता दें कि, डिस्ट्रिक क्राइम सेल के एएसआई राजेश कुमार और उनकी टीम ने इससे पहले भी अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई की है| अभी हाल ही में एएसआई राजेश कुमार और उनकी टीम ने पंजाब नंबर की एक कार से शराब की 41 पेटियां जब्त की थीं। शराब की इस खेप को ले जा रहे शख्स की पहचान राजपुरा (पटियाला) निवासी 34 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई थी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि इससे पहले एएसआई राजेश कुमार और उनकी टीम ने अवैध शराब की 236 पेटियां जब्त की थीं। शराब की ये पेटियां ट्रक में दवाई और साबुन की पेटियों के बीच रखकर अवैध रूप से चंडीगढ़ से बिहार पहुंचाई जा रहीं थीं।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी