आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर शार्ट सर्किट से बस में लगी आग... ड्राइवर-कंडक्टर समेत 13 लोग झुलसे
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर शार्ट सर्किट से बस में लगी आग... ड्राइवर-कंडक्टर समेत 13 लोग झुलसे

Lucknow Agra Expressway Accident

Lucknow Agra Expressway Accident

कानपुर : Lucknow Agra Expressway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार तड़के तीन बजे बड़ा हादसा होने से बचा। बहराइच से खाटू श्याम और बालाजी दर्शन के लिए यात्रियों को लेकर राजस्थान जा रही स्लीपर बस में आग लग गई। 13 लोग झुलस गए। घटना के बाद मची भगदड़ में 35 यात्री घायल हुए हैं।

घटना कानपुर के बिल्हौर के अरौल क्षेत्र में हुई। करीब एक घंटे तक बस में आग धधकती रही। फायर ब्रिगेड की टीम जब तक पहुंची तब तक बस पूरी तरह से जल गई। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। अरौल थाना प्रभारी अखिलेश पाल ने बताया कि आग शार्ट सर्किट से लगी।

बस में दो चालक और एक परिचालक था। वे भाग निकले। बहराइच के रामगांव थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी कल्लू कुमार, पवन कुमार, नीरज मिश्रा व कृष्ण कुमार मिश्रा ने किराये पर न्यू डीलक्स ट्रांसपोर्ट की स्लीपर बस बुक की थी। साथ में आसपास के गांवों मिर्जापुर, नेवादा व रामगांव क्षेत्र के 60 लोग भी बस में सवार हुए।

सभी पांच दिन के लिए बाबा खाटू श्याम और बालाजी दर्शन करने के लिए शुक्रवार शाम को बहराइच से राजस्थान जा रहे थे। घटना के समय बस में आगे बैठे कृष्ण कुमार ने बताया कि शनिवार तड़के तीन बजे बिल्हौर के अरौल के पास बस में धुंआ भरने लगा। उन्होंने शोर मचाया तब तक आग की लपटें निकलने लगीं।

घटना के समय सभी यात्री सो रहे थे, आग के बारे में पता चलते ही भगदड़ मच गई। एक-दूसरे को बचाने व बस से सामान निकालने में 13 लोग झुलस गए। भगदड़ में 35 लोगों को चोटें आई हैं। 20 मिनट बाद फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाई। पुलिस ने झुलसे लोगों को राजकीय मेडिकल कालेज पहुंचाया जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। तिर्वा के प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि हालत में सुधार होने पर सभी घायल बहराइच लौट गए।

यह पढ़ें:

UP में महिला जज ने सुसाइड किया; आवास में फंदे से लटक रही थी डेड बॉडी, पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, आलाधिकारियों में हड़कंप

पंजाब के गवर्नर का इस्तीफा; बनवारी लाल पुरोहित ने राष्ट्रपति को लेटर भेजा, जानिए क्यों छोड़ा पद?

आचार्य शिशिर को "फ्यूचर फेस पॉइंट" अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय ज्योतिषी पुरस्कार से नवाजा गया