Bhupendra Singh in Bareilly : बरेली में दो टूक बोले भूपेंद्र सिंह चौधरी, पश्चिम का आदमी खरा, शिकायत तो करेगा लेकिन रहेगा भाजपाई
Bhupendra Singh in Bareilly

Bhupendra Singh in Bareilly : बरेली में दो टूक बोले भूपेंद्र सिंह चौधरी, पश्चिम का आदमी खरा, शिकायत

Bhupendra Singh in Bareilly : बरेली में दो टूक बोले भूपेंद्र सिंह चौधरी, पश्चिम का आदमी खरा, शिकायत तो करेगा लेकिन रहेगा भाजपाई

Bhupendra Singh in Bareilly : भाजपा(BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पार्टी के सभी पद कार्यकर्ताओं(workers) के लिए आरक्षित हैं, न कि परिवार के लिए। एक कार्यकर्ता भी अपने मेहनत से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद(national presidency) तक पहुंच सकता है। इसलिए कार्यकर्ता मेहनत करते रहें, उनके भविष्य के बारे में पार्टी सोच रही है। किसी कार्यकर्ता की मेहनत जाया नहीं होने दी जाएगी। 

मिनी बाईपास पर एक रिसोर्ट में आयोजित स्वागत समारोह(reception held) एवं जिला बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी जो कहती है, वह करती है। पार्टी के पास कोई छिपी एजेंसी नहीं है। अनुभव साझा करते हुए उन्होंने अपने जनसंघ से अब तक के कार्यकाल के बारे में बताया। बोले, लोग कह रहे हैं कि पश्चिम में भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव का परिणाम अच्छा नहीं रहा, इसलिए वहां से प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है लेकिन यह हकीकत नहीं है। पश्चिम में पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है और आगे भी करेगी। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे एमएलसी और नगर निकाय चुनाव में जुट जाएं। सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताएं। प्रदेश सरकार के मंत्री से लेकर कार्यकर्ता तक जनता के बीच में हैं जो जीत का आधार होगा। सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता गायब हैं। पीएम मोदी और सीएम योगी खुद जनता के बीच जा रहे हैं। जनता भी हमारे साथ है। 

भाजपा ने जो कहा वह किया

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा ने जो कहा वह किया है। कश्मीर में धारा 370 हटाई गई। इसके अलावा अयोध्या में श्रीराम मंदिर की स्थापना हुई। इसलिए जनता का विश्वास बढ़ा है। 

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने किया स्वागत

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने रिसोर्ट पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। वन राज्यमंत्री डॉ. अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार, मेयर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा, वीर सिंह पाल ने भी उनका स्वागत किया। 

इस मौके पर सोमपाल शर्मा, अधीर सक्सेना, वीरपाल गंगवार, निर्भय गुर्जर, मेघनाथ कठेरिया, चंचल गंगवार, अंकित शुक्ला, अंकित माहेश्वरी, नीरेंद्र सिंह राठौर, बंटी ठाकुर, शिवेंद्र नाथ चौबे आदि मौजूद रहे। मीरगंज, फतेहगंज पश्चिमी, झुमका तिराहे पर भी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया।