पुलिस को लूटने का प्रयास, दो बदमाश हथियारों सहित काबू
पुलिस को लूटने का प्रयास

पुलिस को लूटने का प्रयास, दो बदमाश हथियारों सहित काबू

पुलिस को लूटने का प्रयास, दो बदमाश हथियारों सहित काबू

यमुनानगर।राकेश भारतीय:  बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की  बदमाशों ने सीआईए टू की गाड़ी के आगे बाइक लगाकर उन पर पिस्टल तान दी और लूटने का प्रयास किया गया। हालांकि मौके पर ही दोनों आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया और उनसे दो अवैध हथियार और 7  राउंड कारतुस बरामद हुए।
        यमुनानगर सीआइए टू की टीम के साथ लूट का प्रयास करने के आरोप में दो बदमाश पकड़े गए हैं। उनकी पहचान सुभाषनगर कालोनी निवासी सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व प्रोफेसर कालोनी निवासी शुभम के रूप में हुई है। दोनों आरोपितों से दो देसी कट्टे व सात कारतूस बरामद हुए हैं। उनके पास से एक बाइक भी बरामद हुई। जिसकी चेसिस नंबर खुर्द बुर्द की गई है। दोनों के खिलाफ सदर यमुनानगर थाना में केस दर्ज कराया गया। 
सीआइए टू के इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम सब इंस्पेक्टर मोहन वालिया, एएसआइ रोहण, राजकुमार गश्त कर लौट रहे थे। जब वह पांजूपुर जंगल के पास पहुंचे, तो बाइक सवार दो युवकों ने उनकी गाड़ी को रूकवाया। जैसे ही गाड़ी रोकी, तो बदमाशों ने उन पर देसी कट्टे तान दिए। जिस पर टीम ने दोनों बदमाशों सिमरनजीत व शुभम को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों बदमाश कार को लूटने के इरादे से थे, लेकिन उन्हें भनक नहीं लगी कि यह सीआइए की गाड़ी है। सीआइए को मिली नई गाड़ियों पर अब बत्तियां भी नहीं हैं। आराेपितों से बरामद बाइक का चेसिस नंबर खुर्द बुर्द किया गया है। जिस पर केस में धारा इजाद की गई है।