Kanpur Accident: कानपुर में एक और बड़ा हादसा, ट्रक और लोडर टेंपो की टक्कर में 5 मौतें, 7 की हालत गंभीर

Punjab CM
Punjab CM

Kanpur Accident: कानपुर में एक और बड़ा हादसा, ट्रक और लोडर टेंपो की टक्कर में 5 मौतें, 7 की हालत गंभीर

Kanpur Accident

Kanpur Accident

Kanpur Accident: कानपुर के अहिरवां फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर टेंपो को टक्कर मार दी. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि सात लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोग टेंपो में सवार होकर पूजा और दर्शन के लिए जा रहे थे. घायल सभी लोगों की हालत नाजुक है. डीएम विशाख जी अय्यर ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के शिकार लोग मुंडन के लिए परिवार समेत अन्य लोग विंध्याचल जा रहे थे. यह हादसा देर रात हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए लोग एक ही जगह के हैं. मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले कानपुर स्थित साढ़ थाना क्षेत्र में के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इसमें 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं. कानपुर के जिलाधिकारी विशाख जी ने बताया कि घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र स्थित कोरथा गांव निवासी एक मुंडन संस्कार में फतेहपुर गए थे. उन्होंने बताया कि ट्राली के नीचे दम घुटने और पानी के अंदर ही अधिकतर लोगों की मौत हो गई है. अभी तक कुल 26 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घाटमपुर सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर दुख जताया और उनके परिजनों के लिए राहत कोष से मदद दिए जाने की घोषणा की. पीएम राहत कोष से हादसे में मारे गए व्यक्ति के परिजन को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घाटमपुर ट्रैक्टर-ट्राली हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है.