Amir Khan की फिल्म के बाद अब इस 'Action Hero' की फिल्म पर उठा #Boycott का सवाल  

Punjab CM

Amir Khan की फिल्म के बाद अब इस 'Action Hero' की फिल्म पर उठा #Boycott का सवाल  

raksha bandhan main

Amir Khan की फिल्म के बाद अब इस 'Action Hero' की फिल्म पर उठा #Boycott का सवाल  

Bollywood : Khiladi Kumar की आने वाली नई फिल्म Raksha Bandhan पर अब हंगामा मचा हुआ है। मीडिया से मिली खबर के मुताबिक, Film 'रक्षाबंधन' को लेकर विवाद उठा और अब इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही है जी हां, सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड हो रहा है। ऐसे में अब अक्षय कुमार का  इस पर Reaction भी हेटर्स को करारा जवाब दे गया है। Akshay जवाब देते कहा कि फिल्में भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करती हैं ऐसे में इनके साथ ऐसा ना किया जाए। 

Akshay Kumar ट्रोलर्स को किया अनुरोध 

हाल ही में कोलकाता में Akshay अपनी नई फिल्म 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन के लिए पहुंचे और इस दौरान उन्होंने 'बायकॉट रक्षा बंधन' ट्रेंड पर रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि 'India is a free countery', और यहां कोई जो चाहे कर सकता है, लेकिन ये सब भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करता है। हमारा देश  बड़ा और महानतम देश बनने की कगार पर हैं।  मैं उनसे ट्रोलर्स और आप मीडिया से अनुरोध करता हूं कि इसमें न पड़ें" 

Film Promotion में पहुंची टीम 

Akshay Kumar की फिल्म 'Raksha bandhan' 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस दौरान पूरी टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन पूरे देश में घूम-घूमकर कर रही है। कोलकाता के बाद अक्षय और उनकी टीम सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, दीपिका खन्ना और सहजमीन कौर के साथ लखनऊ भी गए और अब दिल्ली भी जाएंगे। Akshay ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए बताया कि ,' ईमानदारी से फिल्म निर्माण एक आसान काम है, लेकिन प्रमोशन बच्चों की जान ले लेते हैं। Film की कहानी भाई बहन के रिश्ते पर आधारित है। इस मूवी को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है, जो पहले 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी फिल्में बनाई हैं. 'रक्षा बंधन' में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते की कहानी दिखाई गई है. अक्षय लाला केदारनाथ का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी चार बहनें हैं इसके साथ ही अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी इस मूवी में नज़र आएंगी ।