अलबामा के चर्च में गोलीबारी से 1 की मौत, 2 घायल; पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया
अलबामा के चर्च में गोलीबारी से 1 की मौत

अलबामा के चर्च में गोलीबारी से 1 की मौत, 2 घायल; पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

अलबामा के चर्च में गोलीबारी से 1 की मौत, 2 घायल; पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

नई दिल्ली: पुलिस ने कहा कि अलबामा के प्रमुख शहरों में एक चर्च में गुरुवार शाम को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस कैप्टन शेन वेयर ने एक ब्रीफिंग में कहा कि शूटिंग वेस्ताविया हिल्स के बर्मिंघम उपनगर में सेंट स्टीफंस एपिस्कोपल चर्च में हुई। उन्होंने कहा कि डिस्पैचर्स को शाम 6:22 बजे एक सक्रिय शूटर की सूचना देने वाली कॉल मिलने के बाद अधिकारी चर्च में पहुंचे।

उन्होंने कहा कि गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, एक संदिग्ध हिरासत में है। वेयर ने कहा, ''लेकिन उसने व्यक्ति या पीड़ितों की पहचान करने और घटनाओं के सामने आने का वर्णन करने से इनकार कर दिया।''

वेयर ने संवाददाताओं से कहा, "हम वेस्ताविया हिल्स के समुदाय या आसपास के क्षेत्रों के लिए कोई अतिरिक्त खतरा नहीं जानते हैं।"

अलबामा के सूबा में एक धर्माध्यक्षीय पुजारी रेव केली हुडलो ने प्रसारण आउटलेट डब्ल्यूबीआरसी को बताया कि चर्च और समुदाय शूटिंग से स्तब्ध थे।

उन्होंने कहा, "यह चौंकाने वाला है। सेंट स्टीफंस प्यार और प्रार्थना और अनुग्रह पर बना एक समुदाय है और वे एक साथ आने वाले हैं। सभी धर्मों के लोग उपचार की आशा के लिए प्रार्थना करने के लिए एक साथ आ रहे हैं।"

उसने कहा कि चर्च को पूरे संयुक्त राज्य और दुनिया भर के लोगों से सहायक संदेश मिल रहे थे। हमें वहां सभी की जरूरत है। प्रार्थना करें, सोचें, ध्यान करें और इस समुदाय को प्यार भेजें क्योंकि हमें इसकी आवश्यकता होगी।

समाचार आउटलेट al.com ने कहा कि दो घायल पीड़ितों का इलाज बर्मिंघम के यूएबी अस्पताल में किया जा रहा है।