लो जी ! तो अब Car Parking के लिए लोग ऐसा भी करेंगे पता नहीं था, पढ़ कर आप भी हो जायेंगे हैरान। 
car parking issue

लो जी ! तो अब Car Parking के लिए लोग ऐसा भी करेंगे पता नहीं था, पढ़ कर आप भी हो जायेंगे हैरान। 

लो जी ! तो अब Car Parking के लिए लोग ऐसा भी करेंगे पता नहीं था, पढ़ कर आप भी हो जायेंगे हैरान। 

Parking Issue : कार पार्किंग को लेकर दिन -प्रतिदिन कोई न कोई वारदात या हादसा सुनने को मिलता है। कभी-कभी पार्किंग विवाद में लोग अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं और फिर मामला सुलझने के बजाय और भी पेंचिदा हो जाता है। हालांकि कुछ ऐसा ही मसला में ऑस्ट्रेलिया के एक पार्किंग में हुआ नज़र आया है। बतादे की, मामला इतना बढ़ गया की लोगो ने अपनी खुंदस निकालने के लिए एक दूसरे की Car पर ही तानेबाजी शुरू करदी। आपको ये जानकर और भी हैरानी होगी की ये तानेबाजी खड़ी कार पर स्टीकर लगाकर की गयी। है न चौकाने वाली बात ! आईये जानते है क्या है पूरा मसला।

खड़ी Car लोगो ने लगाए स्टीकर्स 

यह अजीबोगरीब विवाद एक गुस्साए हुए व्यक्ति द्वारा शुरू किया गया, जिसने एक पड़ोसी पर कार और ट्रॉली खरीदने का आरोप लगाया, ताकि वे दूसरों को पार्क करने के लिए जगह खोजने से रोक सकें। Parking में खड़ी टोयोटा कार पर कई सारे स्टीकर्स चिपके हुए देखे जा सकते है।  इनमें से एक ने मजेदार बात लिखकर मजाक बना दिया, और ऐसा करना दूसरे लोगो क लिए मनोरंजन बन गया। तस्वीर में लगे पहले नोट में लिखा गया था: 'केवल अपने ड्राइव-वे के दाईं ओर पार्किंग से दूसरों को रोकने के लिए एक कार और ट्रॉली खरीदना असंगत है - आपके पास एक डबल गैरेज और एक खाली कार स्पेस है। ' इसके बाद लिखा, 'This is a public road with a lack of parking', If everyone behaved like this then there would be no place to park the car.'

Car पर स्टीकर्स के जरिए निकाली भड़ास

एक और पड़ोसी की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी। उसने भी एक नोट छोड़ा जिसमें लिखाथा , 'सहमत! आप काम पर एक लंबे दिन के बाद पार्किंग की तलाश में इधर-उधर गाड़ी घुमाते रहते हैं ' (Agree! You keep driving around looking for parking after a long day at work) , एक तीसरे निवासी ने कहा, 'हम सहमत हैं! यह बहुत अच्छा होगा यदि हम सभी पड़ोसियों के रूप में मिलकर काम करें ताकि सभी के लिए अपने घर के पास पार्क करना आसान हो सके.' तस्वीरों को फेसबुक कम्युनिटी पेज पर नारराबीन, एलानोरा और इंगलेसाइड के निवासियों के लिए पोस्ट किया गया है जिसके बाद कई और लोगो ने Parking Issues की अपनी कहानियां साझा कीं।