ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Uncategorized » सिद्धारमैया सरकार हिन्दू विरोधी : शाह
सिद्धारमैया सरकार हिन्दू विरोधी : शाह
BJP President Amit Shah at the Press conference on one year of the Narendra modi Govt at BJP head office in new Delhi on tuesday Express photo by Prem Nath Pandey 26 may 15

सिद्धारमैया सरकार हिन्दू विरोधी : शाह

चित्रदुर्ग। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं, पार्टी की परिवर्तन यात्रा में आये श्री शाह ने कांग्रेस सरकार को हिन्दू विरोधी करार दिया। कर्नाटक दक्षिण का एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां भाजपा सत्ता में रह चुकी है और आगामी कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आक्रामक हो गई है। नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यात्रा के दौरान आज चित्रदुर्ग जिले में रैली को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि किसानों और युवाओं में कांग्रेस सरकार को लेकर बहुत गुस्सा है और राज्य में सिद्धारमैया सरकार के गिने -चुने दिन रह गए हैं।
सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार राज्य के लिए जो धन भेज रही है, उसका सदुपयोग नहीं किया जा रहा है। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग)सरकार के कार्यकाल के दौरान 13 वें वित्त आयोग के तहत कर्नाटक को 8583 करोड रुपए जारी किए गए थे, वहीं नरेन्द्र मोदी सरकार ने 14 वें वित्त आयोग के अन्तर्गत पिछले तीन वर्षों में दो लाख 19 हजार करोड रुपए आवंटित किए हैं।
उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, केन्द्र सरकार द्वारा भेजे गया धन कहां गया। क्या यह राज्य के गांवों तक पहुंचा। गांव में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के घर को देखिए, जो पांच साल पहले छप्पर के घर में रहता था वह अब चार मंजिला इमारत में रहता है। घर के सामने लक्जरी कार भी खड़ी नजर आयेगी।
कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, बिगडी कानून व्यवस्था,भाजपा कार्यकर्ताओं और राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े लोगों को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए श्री शाह ने कहा पिछले तीन वर्षों के दौरान भाजपा और आरएसएस के 21 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है, किंतु जांच नहीं हुई। उन्होंने कहा इन हत्याओं को रोका जाना चाहिए और भाजपा सत्ता में आने पर इनके लिए जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे भेजेगी।
सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है। सरकार ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया(एसडीपीआई) के खिलाफ सभी मामलों को वापस ले लिया है, जो एक भारत विरोधी संगठन है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share