मोबाइल देखते-देखते जागी ऐसी हवस, भूल गया वो बहन है...भाई ने किया शर्मनाक काम; राज छिपाने के लिए किया कत्ल
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

मोबाइल देखते-देखते जागी ऐसी हवस, भूल गया वो बहन है...भाई ने किया शर्मनाक काम; राज छिपाने के लिए किया कत्ल

Brother Raped Sister in Kasganj

Brother Raped Sister in Kasganj

Brother Raped Sister in Kasganj: भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिस अधिकारी भी हैरान है. भाई ने मोबाइल में वीडियो देख बहन के साथ दरिंदगी की हदों को पार कर दिया. इतना ही नहीं सच किसी को पता न चले इसलिए गला दबाकर बहन की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

कासगंज के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला किशोरी में रविवार को एक युवक मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था. वीडियो देखने के बाद उसने अपनी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया. बहन ने विरोध किया और मां से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी भाई ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या की जानकारी पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए. मां रिश्तेदारी में गई हुई थी. सूचना मिलने पर वह भी मौके पर आ गई. लोगों ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले में चाचा ने भतीजे के खिलाफ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की तहरीर पुलिस को दी. 

पूछताछ के बाद आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक हत्या की गुत्थी सुलझाने में उसे ज्यादा समय नहीं लगा क्योंकि आरोपी के चेहरे और गर्दन पर कुछ ऐसे निशान थे जो बता रहे थे कि गुनहगार सामने खड़ा है. विजय राणा के मुताबिक आरोपी के गर्दन पर और चेहरे पर नाखूनों के निशान होने पर जब पूछताछ की तो वह हड़बड़ा कर अलग-अलग तरह के बयान देने लगा. उसके चेहरे के निशान बता रहे थे कि उसने जब जोर जबरदस्ती की तो इसके विरोध में उसकी बहन ने उसकी चेहरे पर और गर्दन पर नोचा. जिसके चलते उसके चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान थे. पुलिस ने इसी को आधार बनाते हुए जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 
 
पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है, जिसमें अश्लील वीडियो भी मिली हैं. सीओ पटियाली विजय कुमार राणा ने बताया कि चाचा की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है.

यह पढ़ें:

लखनऊ जिला जेल से आई बड़ी खबर, 36 कैदी एचआईवी पॉजिटिव

बीच सड़क पर गाड़ियां रोककर युवकों ने की आतिशबाजी, मचाया हुड़दंग... नियमों की उड़ रही थी धज्जियां

कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 6 लोगों की मौत