फिल्म Raksha Bandhan को देख भावुक हुई Twinkle Khanna, फिल्म को देखने बाद सोशल मीडिया पर बोला कुछ ऐसा कि फैंस भी इस बात को पूरा करने के लिए है त्यार 

Punjab CM

फिल्म Raksha Bandhan को देख भावुक हुई Twinkle Khanna, फिल्म को देखने बाद सोशल मीडिया पर बोला कुछ ऐसा कि फैंस भी इस बात को पूरा करने के लिए है त्यार 

twinkle give challenge

फिल्म Raksha Bandhan को देख भावुक हुई Twinkle Khanna, फिल्म को देखने बाद सोशल मीडिया पर बोला कुछ ऐसा

Bollywood : आप तो जानते ही होंगे की हाली ही में फिल्म स्टार अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म Raksha Bandhan की प्रोमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर जा रहे है। इस दौरान उनकी टीम भी और फिल्म कास्ट ऑन स्क्रीन बहने भी उनके साथ प्रोमोशन के लिए दिन रात जुटे हुई है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं। ये फिल्म 11 अगस्त राखी वाले दिन रिलीज़ हो रही है। खास बात ये है की फिल्म की कहानी भी भाई-बहन के प्यार बनी है। हालांकि कुछ लोगों ने इस फिल्म को Boycott करने की मांग भी रखी थी पर अक्षय की support में कई स्टार आगे आए है। खैर आपको बतादे कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने स्क्रीनिंग के दौरान इस फिल्म को देखा और उनको फिल्म इतनी पसंद आई के उन्होंने फैंस को देदिया एक चैलेंज। तो आइए जानते है क्या ये चैलेंज। 

Twinkle ने पति अक्षय की फिल्म की करी तारीफ 

Twinkle Khanna ने जब फस्ट स्क्रीनिंग में पति अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन देखा तो उन्होंने बताया रक्षाबंधन के पहले पार्ट ने उन्हें हंसाया तो इंटरवल के बाद उन्हें खूब रुलाया भी। उन्होंने कहा की 'ये फिल्म बहुत अच्छी बनी है और हर एक किरदार बहुत अच्छा पेश किया गया है," और कहा कि "ये फिल्म ऐसे इंडिया के बारे में है जो हमें लगता है कि है ही नहीं, लेकिन ऐसा नहीं है", इसके लिए उसने अक्षय की तारीफ भी की है और वह फिल्म को देखकर काफी इमोशनल भी हुई। 

ट्विंकल ने फैंस को दिया ये अनोखा चैलेंज 

फिल्म देखने के बाद ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उसने लिखा है कि 'कोई भी इस फिल्म को देखने के बाद खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाएगा।ये चैलेंज जो भावनाओं से जुड़ा है। आपको बतादे कि जहां अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ हो रही है वही Amir की नई फिल्म लाल सिंह चड्डा भी रिलीज़ हो रही है जो हाल ही में काफी कॉन्ट्रोवर्सी से गुज़री है।