दीपिका सिंह की आंखों को ये क्या हुआ, 'मंगल लक्ष्मी' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का गर्मी से हुआ बुरा हाल
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

दीपिका सिंह की आंखों को ये क्या हुआ, 'मंगल लक्ष्मी' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का गर्मी से हुआ बुरा हाल

Deepika Singh Blood Clot In Eye

Deepika Singh Blood Clot In Eye

Deepika Singh Blood Clot: एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं. इन दिनों वो शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं. इस शो के लिए दीपिका को मुंबई की तपती गर्मी में काम करना पड़ रहा है. इसी वजह से उनकी आंख में खून जम गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो दवाई ले रही हैं और जल्द ही ठीक हो जाएगा. हालांकि, एक्ट्रेस ने शूटिंग बंद नहीं की है. वो लगातार काम कर रही हैं. 

कैसे शूट कर रही हैं दीपिका सिंह?

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दीपिका ने बताया, 'मेरे बहुत सारे रोने वाले सीन हैं और एक्टर के तौर पर आपकी आखें इमोशन्स जाहिर करने में बड़ा रोल निभाती हैं. मेरी सीधी आंख में ब्लड क्लॉट हुआ है. इसीलिए हम लोग कोशिश कर रहे हैं ज्यातार शॉट लेफ्ट प्रोफाइल से लें. इससे शूट में भी दिक्कत हो रही है, लेकिन वो कहते हैं न कि शो चलते रहना चाहिए.'

गर्मी की वजह से दीपिका को ऐसी दिक्कत हुई है. इसीलिए वो लिक्विड डायट पर स्विच हो गई हैं. वो नारियल पानी, छाछ ले रही हैं और चाय अवॉइड कर रही हैं. जब वो शूट नहीं कर रही होती हैं तो आंखें बंद रखती हैं.

बता दें कि जब दीपिका को ये दिक्कत हुई थी तो उन्होंने तुरंत डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने 5 दिन की दवाई दी और उन्हें आंख में ग्लीसरीन डालने से मना किया.

दीपिका की बात करें तो बता दें कि वो टीवी का जाना पहचाना नाम हैं. उन्हें शो दीया और बाती हम में देखा गया था. इस शो में वो संध्या राठी के रोल में थीं. ये सुपरहिट शो था और इस शो से रातोरात दीपिका सिंह भी फेमस हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने कवच: महाशिवरात्रि में भी काम किया है.