हांसी के कॉलेज में लोहड़ी पर्व में पूर्व चेयरपर्सन मुक्ता, सोशल एक्टिविस्ट नीतू व आशु का छात्राओं ने भांगड़ा डालकर किया स्वागत
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

हांसी के कॉलेज में लोहड़ी पर्व में पूर्व चेयरपर्सन मुक्ता, सोशल एक्टिविस्ट नीतू व आशु का छात्राओं ने भांगड़ा डालकर किया स्वागत

Lohri festival in Hansi College

Lohri festival in Hansi College

हांसी, 14 जनवरी: Lohri festival in Hansi College: सनातन धर्म महिला महाविद्यालय में आज प्राचार्य डॉ. सुरेश कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में हर्षोल्लास से आयोजित लोहड़ी एवं मकर संक्रांति पर्व में महाविद्यालय के पूर्व छात्र संगठन की पूर्व चेयरपर्सन मुक्ता भुटानी, सोशल एक्टिविस्ट नीतू जैन व आशु जैन विशेष अतिथि  के रूप में उपस्थित थीं।  महाविद्यालय में पहुंचने पर छात्राओं ने भांगड़ा डालकर  इनका स्वागत किया।  प्राचार्य डॉ. सुरेश कुमार गुप्ता   ने बुके देकर अतिथियों का अभिनंदन किया और सभी ने मिलकर लोहड़ी जलाई।

प्रोफेसर अंकिता पूनिया के शानदार संचालन में हुए इस भव्य कार्यक्रम में महाविद्यालय की छात्राओं ने पंजाबी गीतों पर अपनी शानदार प्रस्तुतियां देकर अतिथियों का मन मोह लिया । यह आयोजन  मेंटरशिप लेक्चर के अंतर्गत पर्यावरण विभाग अध्यक्ष अंकिता पूनिया, पुस्तकालय विभाग अध्यक्ष डॉ. सविता मलिक व हिंदी विभाग अध्यक्ष अनिल बामल के नेतृत्व में आयोजित किया गया। 

प्राचार्य  डॉ. सुरेश कुमार गुप्ता एवं अतिथियों ने अपने संबोधन में लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व हमें भारतीय संस्कृति का एहसास कराता है । पौराणिक कथाओं के अनुसार इस पर्व को भगवान श्री कृष्ण के साथ भी जोडा जाता है। इस अवसर पर समाजसेवी सतपाल बंसल खांडेवाला व सतीश मित्तल सहित डॉ. गीता दहिया, मधु कक्कड़, शीलू कुमारी, डॉ. नीलिमा, चारु गुप्ता, राजबाला शर्मा भी मौजूद थे।

यह पढ़ें:

हरियाणा में 15 जनवरी को 'हाफ-डे छुट्टी' का ऐलान; मुख्य सचिव ने जारी की अधिसूचना, इस वजह से फैसला

एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम के तहत तेलगांना से आए पत्रकार मिले राज्यपाल से

Haryana: मामला प्रॉपर्टी आईडी सर्वे घोटाले का- लोकायुक्त ने निकाय विभाग से 15 दिन में मांगी जांच रिपोर्ट