माफिया खत्म कर हम पंजाब को आर्थिक संकट से उबार रहे:हरपाल सिंह चीमा
माफिया खत्म कर हम पंजाब को आर्थिक संकट से उबार रहे:हरपाल सिंह चीमा

माफिया खत्म कर हम पंजाब को आर्थिक संकट से उबार रहे:हरपाल सिंह चीमा

माफिया खत्म कर हम पंजाब को आर्थिक संकट से उबार रहे:हरपाल सिंह चीमा

-वित्त मंत्री की भ्रष्टाचारियों को चेतावनी, पंजाब में माफिया और भ्रष्टाचार के दिन खत्म

- पहले नेताओं की जेब में पैसा जाता था, अब पंजाब के खजाने में:हरपाल सिंह चीमा

- संसद में संगरूर के लोगों की आवाज बनेंगे गुरमेल सिंह: हरपाल सिंह चीमा

संगरूर, 18 जून

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के अपने गढ़ और मुख्यमंत्री के क्षेत्र संगरूर में लोकसभा उपचुनाव के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रही है। आप सरकार के कैबिनेट मंत्री और विधायकों के बाद अब मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद चुनाव प्रचार करने मैदान में उतर चुके हैं।

शनिवार को वित्त मंत्री हरपाल सिह चीमा ने संगरूर में आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में विभिन्न गांवों में प्रचार किया। इस दौरान चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आप सरकार प्रदेश को वित्तीय संकट से उबारने के लिए पूरी तरह गंभीर है।

मंत्री चीमा ने कहा कि माफिया के खिलाफ सरकार की लड़ाई जारी है। जल्द पंजाब माफिया मुक्त होगा। पिछली सरकारों के दौरान जनता का टैक्स का पैसा नेताओं की जेब में जाता था। लेकिन आप सरकार में वही पैसा पंजाब के खजाने में जा रहा है। मान सरकार पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रही है और लगातार लोगों के हित में फैसले ले रही है।

वित्त मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार पहले दिन से माफिया के खिलाफ सख्त रवैया अपनाए हुए है। प्रदेश के लोग सरकार की ट्रांसपोर्ट माफिया,रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई से खुश है। भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश से माफिया और उन्हें संरक्षण देने वाले भ्रष्ट नेताओं के खात्मे के बाद ही पंजाब के लोगों को न्याय मिल मिलेगा।

विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए,मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि आप सरकार की कांग्रेस के पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत और पूर्व विधायक जोगिंदर पाल के खिलाफ की गई कार्रवाई सभी भ्रष्ट नेताओं के लिए एक चेतावनी है कि पंजाब में माफिया और भ्रष्टाचार के दिन खत्म हो गए हैं। चीमा ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ पहले दिन से सख्त है। आप सरकार राजनीतिक बदला खोरी की भावना से ऊपर उठकर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। हमारे अपने मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें तुरंत मंत्री पद से हटाया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा।

चीमा ने संगरूर के लोगों से एक बार फिर ईमानदार और मेहनती उम्मीदवार को चुनकर संसद भेजने की अपील की। अपने उम्मीदवार की तारीफ करते हुए चीमा ने कहा कि जिस तरह आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब के लोगों के हित में काम कर रही है, उसी तरह गुरमेल सिंह लोकसभा में पंजाब की जनता की आवाज उठाएंगे।