क्या अभिनेता विक्रम गोखले का हो गया निधन, उनकी बेटी ने इस खबर को लेकर दिया बड़ा update

Punjab CM

क्या अभिनेता विक्रम गोखले का हो गया निधन, उनकी बेटी ने इस खबर को लेकर दिया बड़ा update

Vikram Gokhale News Update

Vikram Gokhale News Update

Vikram Gokhale News Update: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की खबर ने फैंस को सदमे में डाल दिया है. हालांकि अब एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। दरअसल विक्रम गोखले की बेटी ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अभी जीवित हैं, हालांकि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. विक्रम गोखले फिलहाल पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं। वेटरन एक्टर विक्रम गोखले 'हम दिल दे चुके सनम' और 'भूल भुलैया' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पिछले 15 दिनों से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया है.

'प्रार्थना करते रहें उनकी हालत गंभीर है'

बॉलीवुड अभिनेता विक्रम गोखले की बेटी ने एएनआई से पुष्टि की है कि उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर है लेकिन वह जीवित हैं, उनका निधन नहीं हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस और चाहने वालों से गुहार लगाते हुए कहा, 'उनके लिए दुआ करते रहिए, मेरे पापा की हालत अभी भी गंभीर है।' कल रात हर तरफ खबर फैल रही थी कि विक्रम गोखले का निधन हो गया है। लेकिन अब उनकी बेटी ने इन सभी खबरों को झूठ बताया है।

कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

एक्टर के निधन के बाद कई सितारों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है. उनके निधन की खबर के बाद रितेश देशमुख से लेकर अजय देवगन तक के कलाकारों ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया है. हालांकि, एएनआई के ताजा ट्वीट के मुताबिक, विक्रम गोखले का अभी निधन नहीं हुआ है।

अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ काम किया

अभिनेता विक्रम गोखले ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीता है। उन्होंने भूल भुलैया, हम दिल दे चुके सनम, मिशन मंगल, दे दना दन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। उनके निधन की खबरों के बीच अजय देवगन ने भी ट्वीट कर अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार किया. बॉलीवुड ही नहीं, विक्रम गोखले ने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ मराठी सिनेमा में भी अपनी छाप छोड़ी है। दुनिया भर में उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह पढ़ें: