BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

कानपुर में बड़ा हादसा: गंगा नहाने गए छह दोस्त डूबे, दो की मौत और चार गंभीर, परिजनों का पोस्टमार्टम से इनकार

Big accident in Kanpur

Big accident in Kanpur

कानपुर : Big accident in Kanpur: गंगा में अचानक जलस्तर बढ़ने से बुढ़िया घाट पर नहा रहे छह किशोर जलधारा के साथ बहने लगे। आनन फानन वहां मौजूद लोगों ने डूब रहे बच्चों को बाहर निकाला। सभी को कांशीराम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जाजमऊ पुलिस के मुताबिक रितिक पांडेय, निखिल निषाद, विवेक निषाद, आर्यन निषाद, लक्ष्य सिंह और शिवा निषाद रामादेवी के मोहल्ले सफीपुर के रहने वाले हैं। सभी दोस्त गंगा नहाने के लिए बुढ़िया घाट पर गए हुए थे। इनकी उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच है। किशोर ऐसे स्थान पर जहां कम पानी था, वहां नहा रहे थे।

मगर, उसी दौरान बैराज से छोड़े गए पानी की वजह से अचानक जलस्तर में तेजी से वृद्धि होने लगी। जब तक वह कुछ समझ पाते पानी में फंस चुके थे। उन्हें तैरना नहीं आता था, इसलिए सभी पानी के तेज बहाव के साथ बहने लगे। किशोरों की चीखपुकार सुनकर वहां मौजूद लोगों ने गंगा में कूदकर डूब रहे किशोरों को बाहर निकाला।

सभी किशोर बेहोशी की हालत में पहुंच चुके थे, क्योंकि मुंह व नाक से पानी भरने की वजह से उनकी हालत खराब हो चुकी थी। इधर गंगा में किशोरों के डूबने की खबर मिलती ही जाजमऊ पुलिस भी मौके पर पहुंची और आनन फानन सभी को कांशीराम अस्पताल लाया गया। इंस्पेक्टर जाजमऊ रामबाबू ने बताया कि लक्ष्य और शिवा की हालत अत्यंत गंभीर है। अन्य की हात खतरे से बाहर है।

यह पढ़ें:

पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध नहीं होना मानसिक प्रताड़ना, तलाक का आधार भी; हाई कोर्ट का फैसला

चंदौली जीआरपी पुलिस ने 53.68 लाख रुपये की नगदी के साथ कैरियर गिरफ्तार किया

तमीज सीखो, होशियारी झाड़ रहे हो... खेलो इंडिया के समारोह में मशहूर सिंगर कैलाश खेर के साथ क्या हुआ? इतने आग-बबूला हो उठे