दोस्त के साथ सम्बन्ध ना बनाने पर पति ने पत्नी को किया गंजा, पांच महीने पहले की थी लव मैरिज

Husband Made his Wife Bald

Husband Made his Wife Bald

Husband Made his Wife Bald: मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाली अलीशा नाम की महिला ने अपने पति शारिक पर नशीला पदार्थ पिलाकर(drugged) गंजा करने का आरोप लगाया है. अलीशा ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी कि उसका पति अपने दोस्तों को घर पर लेकर आता है. जबरन अवैध संबंध(forced illicit relationship) बनाने के लिए कहता है. हफ्ते भर पहले नशीला पदार्थ पिलाकर गंजा कर दिया. अलीशा ने आरोप लगाया कि पति दहेज की मांग करता है. उसी को लेकर पति मारपीट भी करता है.

इसके साथ ही उसने पति शारीक पर गंभीर आरोप लगाए(make serious allegations) हैं. पत्नी ने कहा कि उसका पति नशा करता है. अपने दोस्तो को घर पर लेकर आता और उनसे अवैध संबंध बनाने के लिए कहता है. हफ्तेभर पहले पति ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गंजा कर दिया. पीड़ित पत्नी ने अपनी सास पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया है.

दहेज की करता है मांग / demands dowry

बता दें कि शारिक पेशे से मूर्ति बनाने का काम करता है. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के बास वाली गली में रहता है. पत्नी ने आरोप लगाया कि पति को घर बनाना है. उसके लिए 1 लाख रुपए की दहेज की मांग करता है. ये सब सास के कहने पर करता है. बताते चलें कि दोनो की शादी करीब 5 महीने पहले हुई थी. लड़की दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है.

पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी / Police trying to arrest

वहीं, इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि महिला की तरफ से तहरीर आई है. उसमें नशे की बात तो नहीं कही गई है, लेकिन तहरीर में कहा गया है कि उसका पति और सास उसको दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. सास के कहने पर उसके पति ने उसके बाल काट दिए. महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. अब फीहलाल पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज करेगी. आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है. जांच में पुलिस दोनो पक्षों के बयान के आधार पर करेगी.

गौरतलब है कि देश में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पिछले दिनों मेरठ में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जिसमें महिला के साथ एक युवक ने किस करने की कोशिश की थी. जिसमें महिला ने युवक का अपने बचाव में होंठ काट दिया था.

यह पढ़ें:

अब यूपी रोडवेज के बसों में सफर करना हुआ महंगा, जानें- कितना बढ़ गया किराया?

बेटी तूने ये क्या किया: सो रहे पिता की गर्दन पर किया धारदार हथियार से हमला, सामने आ रही ये वजह

कातिलाना इश्क! ग्रेटर नोएडा में घर बुलाकर घोंटा प्रेमी का गला, लाश को तालाब में फेंका; 9 महीने बाद निकला कंकाल