यूपीएससी सिविल रिजल्ट उदय कृष्ण रेड्डी का बड़प्पन
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

यूपीएससी सिविल रिजल्ट उदय कृष्ण रेड्डी का बड़प्पन

UPSC Civil Result

UPSC Civil Result

(अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडड्डी )

विजयवाडा : UPSC Civil Result: (आंध्र प्रदेश) यूपीएससी सिविल रिजल्ट इन नतीजों में सामान्य परिवारों से आने वाला यूपीएससी सिविल रिजल्ट ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और साबित कर दिया कि अगर आपके पास पर्याप्त प्रतिभा है, तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं।  

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के उदय कृष्ण रेड्डी उनमें से एक जांबाज युवक हैं।  उन्होंने तीन बार यूपीएससी का प्रयास किया और चौथी बार 780वीं रैंक हासिल की। 

 दरअसल, अगर आप इस शख्स की पिछली जिंदगी के बारे में जानेंगे तो आपकी आंखें नम हो जाएंगी। एक सामान्य कृषक परिवार से है कृषक परिवार से होने के बाद भी लग्न एकाग्रता और हौसले के अलावा, उन्होंने पुलिस कांस्टेबल की नौकरी भी किया है भी किया था करते वक्त नौकरी के दौरान इस्तीफा दे दिया क्योंकि एक अधिकारी ने उनका अपमान किया था और सिविल में उत्कृष्टता प्राप्त करने के इरादे से अध्ययन किया और अंततः सफलता प्राप्त की।  उदय कृष्णा रेड्डी ने अपनी सफलता के बारे में समाचार पत्र को बताया  कई दिलचस्प बातें साझा भी किया।