दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारत ने जीता दूसरा वार्म-अप मैच, हर्षल पटेल का दमदार अर्धशतक
दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारत ने जीता दूसरा वार्म-अप मैच

दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारत ने जीता दूसरा वार्म-अप मैच, हर्षल पटेल का दमदार अर्धशतक

दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारत ने जीता दूसरा वार्म-अप मैच, हर्षल पटेल का दमदार अर्धशतक

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने टी20 वॉर्म-अप मैच में नॉर्थम्पटनशायर को 10 रनों से हरा दिया. टीम इंडिया की यह दूसरी जीत है. भारतीय खेमे ने पहले बैटिंग करते हुए नॉर्थम्पटनशायर के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में टीम 139 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, आवेश खान और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. 

भारतीय टीम के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थम्पटनशायर के लिए रिकार्डो वास्कोनसेलोस और एमिलियो गे ओपनिंग करने आए. गे ने 15 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 22 रन बनाए. जबकि वास्कोनसेलोस 5 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान जोश कॉब 4 रन ही बना सके. मिलर 5 रन और विकेटकीपर रयान रिकेलटन 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे. नाथन बक ने 15 रनों का योगदान दिया. ब्रैंडन ग्लोवर 15 रन बनाकर आउट हुए.

टीम इंडिया के लिए युजवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर 2 विकेट झटके. वेंकटेश अय्यर ने 2 ओवरों में 15 रन देकर एक विकेट लिया. अर्शदीप सिंह ने 4 ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट लिए. प्रसिद्ध कृष्णा ने 3 ओवरों में 27 रन देकर एक विकेट लिया. आवेश खान ने 3 ओवरों महज 16 रन दिए और 2 विकेट झटके. इसके साथ-साथ उन्होंने एक मेडन ओवर भी निकाला. हर्षल ने 3.3 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट लिए. 

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए. इस दौरान हर्षल पटेल ने अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 36 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए. कार्तिक ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए. वेंकटेश अय्यर ने 22 गेंदों में 20 रन बनाए. ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके लगाए.