ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत
ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत

ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत

ट्रक चालक की संदिग्ध हालत में मौत

डेराबस्सी    ।
डेराबस्सी बरवाला मार्ग पर सैदपुरा स्थित एक फैक्ट्री में सामान लेकर आए ट्रकचालक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तड़के वह फैक्ट्री परिसर में मृत मिला। आशंका है कि मृतक बिजली करंट का शिकार हुआ है या फिर किसी बीमारीवश उसे दौरा पड़ा है। बहरहाल, शव को डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाकर पुलिस ने यूपी स्थित मृतक के परिजनों को बुलाया है। मामले की पड़ताल जारी है। 
जानकारी मुताबिक 39 वर्षीय निक्कू पुत्र बाबूलाल वासी दंतपुरा, जिला गोंडा, यूपी यहां गांव सैदपुरा में अंबे टयूब्स प्रा. लि. नामक एक फैक्ट्री में वाहन से माल उतारने आया था। रात करीब सवा बारह बजे पहुंचे निक्कू को फैक्ट्री बंद होने के कारण सुबह तक इंतजार करना था। फैक्ट्री का चौकीदार गाड़ी अंदर कराकर सोने चला गया। उसका कहना है कि निक्कू नहाने के लिए बाल्टी व साबुन लेकर बाहर मोटर की ओर चला गया था। सुबह होने पर निक्कू मोटर से कुछ फीट दूर अचेतावस्था में पड़ा था। चेक करने पर वह मृत मिला। 
फैक्ट्री मालिक अशोक गोयल के अनुसार निक्कू की मौत करंट से हुई या बीमारीवश, यह फुटेज में नहीं आ रहा है। आईओ कुलदीप सिंह के अनुसार नहाने जाते समय करीब साढ़े बारह बजे निक्कू अचेत हो गया था जिसकी मौत का पता सुबह चला। हालांकि करंट लगने की आशंका जताई जा रही है परंतु पोस्टमार्टम में ही इस बात का खुलासा होगा। उसके परिजनों को गोंडा में सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी। फिलहाल, शव को मॉर्चरी में रखवा दिया गया है।