siwani

दर्दनाक हादसा: संतुलन बिगडऩे से दूसरे वाहन से भिड़ी कार, तीन युवकों की मौत 

सिवानी। Traumatic accident: सिवानी मंडी में राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर मंगलवार की रात करीब दो बजे संतुलन बिगडऩे से एक कार दूसरे अज्ञात वाहन से जा टकराई। हादसे में कार में सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में एक युवक सिवानी का रहने वाला है। वहीं दो युवक गांव बुद्धशेली के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान गांव बुद्धशेली निवासी मनजीत (23), हितेश (21) और सिवानी के वार्ड-11 निवासी सन्नी (25) के रूप में हुई है। 

बुद्धशेली के रहने वाले युवक हिसार में भात कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। गेंडावास और बुद्धशेली के बीच यह हादसा हुआ है। तीन युवकों की मौत से परिवारों में मातम पसर गया है। जानकारी के अनुसार बीती रात को करीब दो बजे एक कार हिसार से गांव बुद्धशेली जा रही थी।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर संतुलन बिगडऩे से कार दूसरी साइड जा घुसी और एक अज्ञात वाहन से टकरा कर पलट गई। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन घटना के बाद मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शवों को नागरिक अस्पताल ले जाया गया। घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी गई है। तीनों शवों का भिवानी में पोस्टमार्टम किया जाएगा।