सूरजकुंड मेले के मद्देनजर यातायात पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

सूरजकुंड मेले के मद्देनजर यातायात पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी

Surajkund Mela Security

Surajkund Mela Security

सूरजकुंड रोड पर 2 से 18 फरवरी तक भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी, वाहन चालक यात्रा से पहले रूट मैप का रखें ध्यान

फरीदाबाद। दयाराम वशिष्ठ: Surajkund Mela Security: सूरजकुंड में 2 से 18 फरवरी तक आयोजित होने वाले हस्तशिल्प मेले के चलते यातायात पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने के लिए डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशानिर्देश के तहत ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है ताकि वाहन चालकों को मेले के दौरान यातायात से सम्बंधित किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। वाहन चालक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें और यातायात सम्बंधित परेशानी से बचने के लिए पुलिस द्वारा नीचे दिए गए निर्धारित यातायात मार्गों का प्रयोग करें। 

Surajkund Mela Security

परिवर्तित मार्ग:- गुरुग्राम रोड़ साइड से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन सैनिक मोड़ से मस्जिद के रास्ते प्याली चौक होते हुए बाटा चौक से मथुरा हाईवे पर चढ़कर दिल्ली जाएंगे। सैनिक मोड़ से बड़खल की तरफ भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी और पहलादपुर बॉर्डर, शूटिंग रेंज से सूरजकुंड की तरफ भी भारी वाहनों के लिए रास्ता बंद रहेगा।

Surajkund Mela Security

हल्के वाहन चालकों से अपील है कि सुबह 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक कार चालक दिल्ली शूटिंग रेंज रोड से होते हुए फरीदाबाद आते हैं एवं सूरजकुंड रोड शूटिंग रेंज होते हुए दिल्ली जाते हैं वह भी सूरजकुंड मेले के दौरान इस रूट का कम से कम प्रयोग करें ताकि उन्हें आगे जाने में किसी भी तरह के ट्रैफिक जाम का सामना ना करना पड़े।

यह पढ़ें:

हिसार में भयानक सड़क हादसा: शोक सभा से लौट रहा था परिवार, सामने से काल बनकर आई रोडवेज बस और फिर...

पंचकूला में प्रॉपर्टी मालिक रहें सावधान! देखिए क्या है सतर्क रहने की वजह

हरियाणा में तत्काल प्रभाव से HCS/IRPS अफसरों का तब्दला, देखिए लिस्ट