Milk baby girl thrown in front of tractor: गोंडा में मां ने दुधमुंही बच्‍ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका, चालक की सूझबूझ से बची जान
Milk baby girl thrown in front of tractor: गोंडा में मां ने दुधमुंही बच्‍ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका

Milk baby girl thrown in front of tractor: गोंडा में मां ने दुधमुंही बच्‍ची को ट्रैक्टर के सामने फें

Milk baby girl thrown in front of tractor: गोंडा में मां ने दुधमुंही बच्‍ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका, चालक की सूझबूझ से बची जान

Milk baby girl thrown in front of tractor: जमीन जायदाद के चक्कर में अक्सर खूनी संघर्ष की खबरें आती रहती हैं। जमीन को बचाने के चक्कर में इंसान जी-जान लगा देता है। इसमें पुरुष से लेकर महिलाएं भी आगे आकर जमीन को बचाने की कोशिश करती हैं। कई बार इंसान जमीन के लिए खुद को भी दांव पर लगा देता है। इसी तरह का एक मामला यूपी के गोंडा से आया है। जहां जमीन के लिए एक महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को दांव पर लगा दिया। दरअसल खेत की जुताई रुकवाने के लिए एक महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं कोतवाली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम मौके पर भेजी है। 

Milk baby girl thrown in front of tractor: भाइयों के बीच था जमीन विवाद

घटना स्थानीय कोतवाली अंतर्गत ग्राम लालेमऊ से जुड़ी है। यहां के निवासी दान बहादुर सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें कहा गया है कि वह चार भाई हैं, सभी को बराबर हिस्सा मिला हुआ है। सभी अपने-अपने हिस्से पर काबिज भी हैं। वह अपने खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर खेत में पहुंचा था, उसी बीच उसके भाई की पत्नी अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर पहुंची और ट्रैक्टर के आगे फेंककर खेत जुताई का विरोध करने लगी।

Milk baby girl thrown in front of tractor: पीड़ित का आरोप

पीड़ित का आरोप है कि इसके पूर्व पंचायत में चारों भाई का हिस्सा अलग हुआ था। फिर भी उसका भाई उसके कार्य में अपनी पत्नी से अवरोध उतपन्न करा रहा है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में आया है मौके पर पुलिस बल भेजा गया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर खूब गहमागहमी मची हुई है।