विधान सभा कमेटी ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए की प्रार्थना
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

विधान सभा कमेटी ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए की प्रार्थना

Legislative Assembly Committee

Legislative Assembly Committee

चंडीगढ़, 3 जून: Legislative Assembly Committee: हरियाणा विधान सभा की स्थानीय निकाय तथा पंचायती राज संस्थाओं सम्बन्धी समिति ने सोमवार को बादशाहपुर से विधायक राकेश दौलताबाद और समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव के पिता शादी लाल के निधन पर शोक प्रकट किया है। इस दौरान 2 मिनट तक मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना भी की गई। राकेश दौलताबाद का निधन 25 मई को तथा शादी लाल का निधन 27 मई को हुआ था।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे विधायक रामकुमार गौत्तम ने कहा कि राकेश दौलताबाद महान सामाजिक कार्यकर्ता थे और उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के वंचित और कमजोर वर्गों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया। उन्होंने अपने जीवन में सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया। उन्होंने विधायक के रूप में बादशाहपुर निर्वाचन क्षेत्र की सेवा की है। उनकी क्षति न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे प्रदेश के लिए है। इस दौरान समिति के सदस्य राम करण काला, घनश्याम सर्राफ, बिशन लाल सैनी, समिति अधिकारी नवीन भारद्वाज, अधीक्षक प्रवीण कुमार आदि उपस्थित रहे।